Connect with us

LOCAL NEWS

*समाजसेवी संस्था “जय श्री फाउण्डेशन” ने कराया शरबत वितरण*

Published

on

सुल्तानपुर, 8 मई। प्रख्यात समाजसेवी करतार केशव यादव ने शरबत वितरण शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा कि राहगीरों, प्यासों को पानी पिलाना पुनीत कार्य है। जल ही जीवन है और इसकी साथर्कता तब और प्रांसगिक हो जाती है जब भीषण तपिस हो।
श्री यादव ने उक्त बातें जय श्री फाउण्डेशन द्वारा बस स्टाप पर आयोजित शरबत वितरण शिविर के उद्घाटन अवसर पर कहीं। उन्होंने कहा कि संस्था ने भीषण गर्मी से जूझ रही जनता को राहत पहुँचाने के लिए शरबत वितरित करने का सराहनीय पहल किया है। संस्थाध्यक्ष मोहित मयंक तिवारी ने बताया कि संस्था की ओर से गत वर्ष की तरह इस बार भी गर्मी के मौसम में लोगों की सुविधा के लिए शरबत वितरण आयोजित किया गया।
संस्था के सदस्यों ने प्यासे लोगों को शर्बत पिलाया। राहगीरों ने शर्बत पीकर अपनी प्यास बुझाई। सभी स्वयंसेवको ने तल्लीनता के साथ मनोयोग से प्यासों को शरबत पिलाई। अन्त में शरबत वितरण का समापन संस्था मार्गदर्शक शिव कुमार तिवारी ने किया। कार्यक्रम में सी.ए. अजीत जायसवाल, कौशलेन्द्र प्रताप सिंह, रोहित सिंह, मनीष मिश्र, कलीम खान, अंकित गुप्ता, बच्चू लाल, मिन्टू सिंह, राधेश्याम, मोहित साहू, शुभम मिश्रा, पंकज मिश्रा, मोनू सोनकर, पुष्पेन्द्र मिश्र, दीपक श्रीवास्तव एवं शिवम तिवारी का सराहनीय योगदान रहा।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!