Connect with us

Uttar Pradesh

सरकार टूटे-फूटे सामान की लिस्ट दे, हम सामान वापस कर देंगे : अखिलेश

Published

on

मथुरा । अखिलेश यादव ने बतौर पूर्व मुख्यमंत्री आवंटित बंगला में तोडफ़ोड़ की खबर पर कहा कि यह तो सरकार को लगातार देखना चाहिए था। मथुरा के वृंदावन में बांकेबिहारी का दर्शन करने के बाद अखिलेश ने कहा कि सरकार हमें टूटे-फूटे तथा गायब सामान की एक लिस्ट दे दे, हम उनका सारा सामान वापस कर देंगे।

सरकारी बंगला के खाली करने के दौरान वहां पर बड़े पैमाने पर की गई तोड़-फोन तथा सामान गायब होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को हमारा पूरा बंगला मीडिया को दिखाना चाहिए था। हमारे बेडरूम, बच्चों का कमरा सहित अन्य जगह दिखाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार हमें बताये कि उनका कौन सामान टूटा है, गायब हो गया है। उन्होंने कहा कि किसी को बदनाम करने का तरीका सीखना है तो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी से सीख ले। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता काफी होशियारी कर रहे हैं लेकिन भगवान और जनता देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार हमें उन सभी सामान की सूची दे दे, जो कि टूटा है या फिर गायब है। हम एक-एक सामान वापस कर देंगे। उन्होंने कहा हमारे तो आंवला और कई अन्य महंगे पेड़ उस घर में छूट गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार हमें लिस्ट दे कि कौन सा सामान नहीं है, हम उन्हें वो सामान देंगे लेकिन हमारा जो सामान छूटा है, सरकार हमें वो भी तो दे। इसी दौरान अखिलेश ने आएसएस के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के जाने पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

 

इससे पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव आज परिवार तथा मां साधना गुप्ता के साथ बांके बिहारी की नगरी मथुरा पहुंचे। अखिलेश यादव ने मथुरा में बांके बिहारी के दर्शन किये और उनका आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए कहा यहां सभी को अपने परिवार के साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां पर लोग अहमदाबाद, पंजाब, मध्य प्रदेश से आ रहे हैं।

मीडिया के मथुरा के चुनाव लडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं तो यहां से कोई भी चुनाव नहीं लडूंगा लेकिन यह तो लोहिया जी का कर्मक्षेत्र है, इसे मैं नहीं छोड़ सकता हूँ। उन्होंने कहा कि बांके बिहारी का आशीर्वाद मिल जाए तो किसी भी चुनाव में जीत मिल सकती है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!