Connect with us

Entertainment

सारा अली खान ने पापा के साथ फिल्म में काम करने से क्यों किया इंकार

Published

on

मुंबई। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि अब तब बड़े परदे से दिखाई नहीं दी सारा अली खान जल्द ही अपने पिता सैफ़ अली खान के साथ काम करने जा रही है लेकिन ऐसा नहीं है। सारा को परदे पर अपने पिता नहीं किसी और की बेटी बनना पसंद है।

ख़बर ये थी कि नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में सारा और सैफ़ अली खान होंगे। पिछली बार इरफ़ान खान ने पाकिस्तानी कलाकार सबा कमर के साथ काम किया था और अपनी बेटी को अंग्रेजी मीडियम में पढ़ाने के लिए मारे-मारे फिरे। बताया जा रहा था कि इस बार कहानी आगे बढ़ेगी और यंग बेटी को दिखाया जायेगा। सैफ़ अली खान ने मौखिक रूप से फिल्म को हाँ कहा था और फिल्म को लंदन और मुंबई में शूट करने की तैयारी की जा रही थी। सैफ़ के लिए पत्नी के किरदार में उसी उम्र की अभिनेत्री भी तलाशी जा रही थी लेकिन बताते हैं कि सैफ़ अली खान के हां, होने के बावजूद सारा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

इस बीच ख़बर ये भी है कि फिल्म के सीक्वल में इरफ़ान खान को दोबारा कास्ट करने पर विचार किया जा रहा है और ऐसे में सारा को फिल्म के लिए दोबारा मनाया जा सकता है। हालांकि निकट भविष्य में ये संभव नहीं है क्योंकि इरफ़ान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी न्यूरो इंडोक्राईन का ईलाज करवा रहे हैं। उनकी फिल्म कारवां रिलीज़ हो चुकी है और वो भारत कब वापस आएंगे इसकी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं है। सारा अली खान इन दिनों अपनी पहली फिल्म की रिलीज़ के इंतज़ार में है। जिस तरह से उनकी फिल्म केदारनाथ को लेकर रिलीज़ डेट बदली हैं उससे ये ही कहा जा रहा है कि सारा की पहली फिल्म सिंबा होगी, जो रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। सारा की केदारनाथ अब अगले साल रिलीज़ होगी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत उनके हीरो हैं।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!