Connect with us

LUCKNOW

सिपाही ने युवक को पहले पीटा,फिर जूते पर रगड़वाई नाक

Published

on

(फाइल फोटो)

मैनपुरी:- पुलिस के दामन पर फिर एक नया दाग लगा है। लेनदेन के विवाद में पहुंचे सिपाही ने एक व्यक्ति को जमकर पीटा। आरोप है कि सिपाही ने जूते पर नाक भी रगड़वाई। दो दिन पहले हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ को सौंपी है।

सोमवार को वायरल हुए वीडियो में कुर्रा थाने में तैनात सिपाही विजेंद्र कुमार कुर्रा गांव के ही सुधीर को जमकर पीट रहा है। बताया जाता है कि दो दिन पहले सुधीर का गांव के ही एक व्यक्ति से लेनदेन का विवाद था। इसे लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। सूचना पर कुर्रा पुलिस पहुंची। पुलिस ने सुधीर को पकडऩे की कोशिश की तो वह खेतों की ओर भागा।

एक अन्य सिपाही ने सुधीर को पकड़ लिया। आरोप है कि विजेंद्र ने बेल्ट से बेरहमी से सुधीर की पिटाई की। सुधीर ने अपना सिर उसके पैरों पर रख दिया, तो सिपाही ने जूते पर नाक रगड़वाई। गांव के लोग इस घटना में तमाशबीन बने रहे।

एसपी अजय शंकर राय ने बताया कि पीडि़त ने कोई सूचना नहीं दी है। वायरल वीडियो से मामले की जानकारी हुई है। मामले की जांच सीओ करहल परमानंद पांडेय को दी गई है। उल्लेखनीय है कि बीते सप्ताह मैनपुरी पुलिस छात्रा के शव को परिजनों द्वारा ही कफन में सिलवाने को लेकर विवादों में आ गई थी।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!