Connect with us

Uncategorized

सुलतानपुर की खबरो के साथ  हो रु बरू  *विस चुनाव के दौरान थाने में बवाल का मामला*

Published

on

*विस चुनाव के दौरान थाने में बवाल का मामला*
———————————–
सुलतानपुर। बीते विधानसभा चुनाव के दौरान थाने में जाकर दबंगई करने व आचार संहिता के उल्लंघन समेत अन्य आरोपों में भाजपा विधायक देवमणि दूबे सहित 23 लोगों के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट फाइल की है। ऐसे में मुकदमें की कार्यवाही से गुजरना विधायक व उनके समर्थकों के लिए तय माना जा रहा है।
मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां के तत्कालीन थानाध्यक्ष आजाद सिंह केसरी ने 03 फरवरी 2017 की घटना बताते हुए आचार संहिता का उल्लंघन करते पकड़े गए अपने समर्थकों को छुड़ाने के नाम पर पुलिस कर्मियों व अन्य अधिकारियों से बदसलूकी एवं थाना परिसर में आकर दबंगई करने समेत अन्य आरोपों में भाजपा प्रत्याशी व मौजूदा विधायक देवमणि दूबे सहित पांच नामजद और 25-30 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया । तफ्तीश के उपरांत पुलिस ने भाजपा विधायक देवमणि दूबे व उनके समर्थक राजेन्द्र शुक्ला, शिवकांत मिश्रा, हरीश मिश्रा, संतोष वर्मा, बृजेश सिंह, सुभाष श्रीवास्तव समेत 23 लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 188, 353, 504, 171ई, 171एफ में आरोप पत्र दाखिल किया है। पुलिस की इस कार्यवाही से जल्द ही विधायक समेत अन्य आरोपियों को मामले में कानूनी कार्यवाही से गुजरने के आसार साफ दिखाई पड़ रहे है।

*दीपू हत्याकांड में आरोपी पुलिस रिमांड के लिए तलब*
————————————-
सुलतानपुर। बहुचर्चित दीपू हत्याकांड में जेल में निरूद्ध आरोपी मन्नान को पुलिस कस्टडी रिमांड पर देने को लेकर विवेचक की तरफ से सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी गयी। जिस पर सुनवाई के पश्चात सीजेएम विजय कुमार आजाद ने आरोपी मन्नान को आगामी 15 फरवरी के लिए रिमांड पर सुनवाई के दौरान जेल से तलब कर पेश करने का आदेश दिया है।

*महाराष्ट्र पुलिस को नहीं मिला कन्टेनर चोर का ट्रांजिट रिमांड*
————————————-
सुलतानपुर। लाखों का कन्टेनर बेचकर महाराष्ट्र से फरार हुए आरोपी को महाराष्ट्र पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड के लिए सीजेएम कोर्ट में पेश किया। फिलहाल सीजेएम विजय कुमार आजाद ने अभिलेखों के आभाव में ट्राांजिट रिमांड देने से इंकार कर दिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक लम्भुआ थाना क्षेत्र के नरायनपुर का रहने वाला मनोज वर्मा पुत्र जीतलाल महाराष्ट्र में कन्टेनर चलाता था। जिसे वह धोखे से बेंचकर फरार हो गया। इसी मामले में वह काफी दिनों से वांछित चल रहा था। महाराष्ट्र पुलिस ने कूरेभार के प्रभारी कोतवाल एचडी यादव के सहयोग से आरोपी मनोज को उसकी ससुराल कुरमी का पुरवा से गिरफ्तार कर लिया। जिसे ट्रांजिट रिमांड के लिए सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। सीजेएम विजय कुमार आजाद ने आवश्यक अभिलेखों के आभाव में महाराष्ट्र पुलिस को ट्रांजिट रिमांड देने से मना कर दिया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!