Connect with us

Sultanpur

सुल्तानपुर : उपजा की कार्यकारिणी बैठक प्रेस क्लब में की गई आयोजित

Published

on

संवाददाता : हिमांशू
सुल्तानपुर: उपजा की कार्यकारिणी बैठक प्रेस क्लब में आयोजित की गई।बैठक में नई कार्यकारिणी के पदाधिकारीयो को मनोनयन पत्र दिया गया।जिले से प्रदेश कार्यकारिणी में निर्वाचित सदस्यों का सम्मान पत्रकारों ने किया।और बधाई दी ।बैठक में परिवहन एवं स्वास्थ्य विभाग से संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए शिविर आयोजित करने का प्रस्ताव पारित किया गया।
यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन की वार्षिक कार्यकारणी की बैठक शानिवार को प्रेस क्लब में संम्पन्न हुई जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने की।बैठक में पुरानी कार्यवाही की पुष्टि एवं आगामी कार्ययोजना को महामंत्री इन्द्र नारायण तिवारी ने सदन के समक्ष रखा जिसे सर्वसम्मति से पास किया गया। बैठक में तय हुआ कि सभी पत्रकारों एवं उनके परिजनों का स्वाथ्य का परीक्षण एक शिविर लगाकर कराया जाय ।इसी क्रम में जिस भी पत्रकार साथी की ए आर टी ओ से सम्बंधित समस्या है उसका निस्तारण कराया जाए।जिसकी जिम्मेदारी पत्रकार अवधेश गुप्ता एवं ब्रजेश श्रीवास्तव को दी गई।
कार्यकारिणी के मनोनीत पदाधिकारियो को मनोनयन पत्र वरिष्ठ पत्रकार एवं उपजा के संरक्षक मनोराम पांडेय के द्वारा वितरित हुआ।
उन्नीस जुलाई को लखनऊ में हुए प्रांतीय चुनाव में जिले के पत्रकार श्याम चन्द्र श्रीवास्तव एवं सर्वेश सिंह को सभी पत्रकारों ने माल्यार्पण एवं अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया।

संगठन विरोधी गतिविधियों के चलते शिवप्रकाश, अरुण कुमार सिंह, सत्य प्रकाश गुप्ता, जय प्रकाश यादव, सन्तोष पांडेय, दिनकर श्रीवास्तव, दया शंकर गुप्ता, एवं देवेश सिंह को बाहर का रास्ता दिखाया गया।
सदन में सर्व सम्मति से यह भी पारित किया गया कि प्रत्येक महीने की पहली तारीख को उपजा की कार्यकारिणी की बैठक एवं तिमाही सामान्य बैठक अनिवार्य रूप से होगी।
बैठक में पत्रकारों एवं संगठन के हित के लिए और भी बेहतर काम करने का संकल्प लिया गया।बैठक में प्रांतीय मंत्री श्याम चन्द्र श्रीवास्तव, केशव प्रसाद मिश्र, अशोक जायसवाल, निसार अहमद,भोला मिश्र, सत्य प्रकाश वर्मा, हनुमाम तिवारी, अशोक सिंह,मनोज शर्मा, सुनील राठोर, अनिल गुप्ता, ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह रवि,अमरीश मिश्र, वाजिद अली, रूपेश दुबे समेत कई पत्रकारो ने प्रतिभाग किया।संचालन महामंत्री इन्द्र नारायण तिवारी ने किया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!