Connect with us

Uncategorized

#सुल्तानपुर – गले से चैन छीनकर भाग रही दो महिलाओं को पुलिस ने धर दबोचा

Published

on

 

सुलतानपुर:-कोतवाली नगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत अमहट चैराहे पर शुक्रवार को एक अध्यापिका के गले से चैन छीनकर भाग रही दो महिलाओं को पुलिस ने धर दबोचा इनके गिरोह की अन्य महिलाएं भागने में सफल रहीं।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर में महिलाओं के गले से चैन छीनने वाली महिलाओं का गिरोह आजकल नगर में सक्रिय है। शुक्रवार को इस गैंग की कुछ महिलाएं जिला अस्पताल परिसर में अपने शिकार की तलाश में सक्रिय थीं । इसी बीच अस्पताल में आयी एक अध्यापिका मंजू सिंह के गले से चैन छीनने का प्रयास किया । जिस पर उसने शोर मचाकर उसे पकड लिया। उसकी दूसरी साथी ने
मंजू को धक्का देकर उसे छुड़ाकर भागने लगे । जब शोर मचाकर उसका पीछा किया लुटेरी महिलाएं सवारी पर बैठकर अमहट चैराहे की तरफ भागी तो उनका पीछा कर रही महिलाएं भी सवारी से अमहट चैराहे पर पहुंच गयी वहां उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सारी बातें बतायी तो सिपाही जितेन्द्र कुमार मौर्या ने उन महिलाओं को पकड़कर बैठा लिया । उसके बाद चैकी इंचार्ज अमहट व कोतवाली नगर से एसएसआई एसएन सिंह पहुंचे तो वे लुटेरी  महिलाओं को पकड़कर कोतवाली लाये । पूछताछ में पकड़ी गयी महिलाओं ने बताया कि वे इलाहाबाद की रहने वाली हैं और आधा दर्जन महिलाएं शहर में इस काम में लगी हैं । बाकी भागने में सफल हो गयी हैं।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!