Connect with us

Uncategorized

#सुल्तानपुर: सरकारी कार्यालय के सामने मुख्यमंत्री का बैनर उल्टा लटकता रहा लेकिन प्रशासन बेख़बर

Published

on

 

सुल्तानपुर:- जिला अधिकारी कार्यालय/पुलिस अधीक्षक कार्यालय कैम्पस के बीच लगे हुए होल्डिंग को जरा ध्यान से देखिए। इसमें साफ साफ लिखा हुआ है कि योगी सरकार द्वारा आपातकालीन सेवा…..जब यहाँ भाजपाई यूपी के मुखिया को उल्टा लटका देखते हुए भी उन्हें सीधा नहीं कर पाए तो ऐसे में इन लिखी हुई सुविधाओं को यह सरकार क्या खाक सुबिधा दे पाएगी। आज कई दिनों से यह होल्डिंग उल्टा लटका हुआ है न किसी ने सीधा करने की जहमत उठाई, न ही किसी ने भाजपा जिलाध्यक्ष से शिकायत की,इससे लगता है कि कौन बिल्ली के गले में घंटी बांधे,और न ही किसी को यह होल्डिंग दिखाई देता है। जबकि इतनी बड़ी होल्डिंग है। चाहे यही से कोषाधिकारी गुजरते हो। चाहे कॉपरेटिव बैंक में तैनात भाजपा पार्टी से विजयी घोषित बैंक के उच्चपदाधिकारी के पद पर हो, लेकिन इस तरह योगी सरकार को ही उल्टा लटका दिया जायेगा तो फिर औरो का क्या होगा हाल, जरा सोचिए इन भाजपाइयों की करामात…..

सुल्तानपुर जिलो में इन दिनों भाजपाई अपने गुरुर में दिखाई दे रहे है। इनको आते जाते योगी की यह होल्डिंग जिलाधिकारी कार्यालय गेट पर उल्टा लटका हुआ दिखाई नही पड़ता है। जब कि जिले के नगरपालिका के गेट के सामने ही जिलाधिकारी कार्यालय का गेट है जहाँ पर लगभग सैकड़ो भाजपाइयों का आना जाना लगा रहता है लेकिन तब पर भी किसी भाजपाई को यह नही दिखाई देता। जब कि इनकी सरकार बने हुए आज एक वर्ष से ज्यादा हो चुका है लेकिन सुल्तानपुर जिले में भाजपाइयों के कई खेमे बट जाने के बाद यह कोई नहीं ध्यान देता। अब इससे यह पता चलता है कि अपना काम बनता भाड़ में जाए…..।

जरा गौर से देखिये योगी भाजपा सरकार की इस होल्डिंग को…..मुख्य मंत्री योगी को ही यहाँ के भाजपाइयों ने ही उल्टा लटका दिया है,और इनको उल्टा देखने में ही अपनी ख़ुशी महसूश करते है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!