Connect with us

Uttar Pradesh

हाथरस में आरएसएस के शस्त्र पूजन में जमकर फायरिंग, फोटोग्राफर घायल

Published

on

हाथरस , 

विजय दशमी के अवसर पर बागला कॉलेज के मैदान में चल रहे आरएसएस के शस्त्र पूजन कार्यक्रम के दौरान हुई फायरिंग में एक अखबार का फोटोग्राफर घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली एक विधायक के पुत्र ने चलाई थी जो सुरक्षाकर्मी की राइफल की बट में जा लगी।

आनन-फानन फोटोग्राफर को उपचार के लिए जिला बागला अस्पताल लाया गया, जहां अलीगढ़ के वरुण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। ऑपरेशन के बाद फोटोग्राफर खतरे से बाहर है।

विधायक के पुत्र ने की थी फायरिंग

दशहरा के मौके पर सुबह आरएसएस के स्वयं सेवक, भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि बागला कालेज में इकट्ठा हुए थे। तभी हर्ष फायरिंग की गई। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार विधायक के पुत्र द्वारा की गई फायरिंग से निकली एक गोली सुरक्षाकर्मी की राइफल की बट में जा लगी। बट को जस्ते से मोर्डीफाइ किया गया था। गोली लगने से बट में लगा जस्ता नजदीक में मौजूद एक अखबार के फोटोग्राफर विनोद शर्मा के गले में फंस गया।

कार्यक्रम में मची अफरा-तफरी

फोटोग्राफर के लहुलुहान होने से वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। आनन-फानन जिला बागला अस्पताल लाया गया, यहां से फोटोग्राफर को अलीगढ़ के वरुण ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया। हादसे से बागला कॉलेज मैदान में अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। इधर अलीगढ़ में फोटोग्राफर का ऑपरेशन हो गया है और खतरे से बाहर है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

बट में लगा जस्ता फोटोग्राफर के गले में फंस गया। इससे अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन फोटोग्राफर को उपचार के लिए जिला बागला अस्पताल लाया गया, जहां अलीगढ़ के वरुण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। ऑपरेशन के बाद फोटोग्राफर खतरे से बाहर है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!