Connect with us

Uncategorized

हादसा नहीं, 240 करोड़ रूपयों के लिए हुईं एक्ट्रेस श्रीदेवी की हत्या !.!.

Published

on

 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत ने उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को चौंका दिया था। उनकी हुई अचानक मौत से लोग सदमे में पहुंच गए लेकिन जैसे-तैसे उनके फैंस ने ये मानना शुरू कर दिया वह उनके बीच नहीं रही। वहीं एकबार फिर श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री मर्डर मिस्ट्री में तब्दील होती दिख  रही है।

फरवरी में खबरें आई थी कि दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मौत हुई थी। लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। एक निजी जांच एजेंसी में दावा किया गया है कि श्रीदेवी की मौत कोई दुर्घटना नहीं थी बल्कि एक सोची-समझी साजिश के तहत हुई।

जांज एजेंसी का दावा है कि दुब्ई पुलिस ने इस केस में लापरवाही बरती है।

दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण ने कहा कि दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स के उस कमरे में तो उन्हें जाने की इजाजत नहीं मिली जहां श्रीदेवी की मौत हुई थी लेकिन उसके पास वाले एक कमरे में जाकर उन्होंने श्रीदेवी की मौत को रीक्रिएट किया। जहां उन्हें इस मामले में हुई कई लापरवाहियों का पता चला है।

वेद ने दावा किया है कि अब इस होटल में श्रीदेवी की डेथ वाला कमरा किसी को नहीं दिया जाता। साथ ही वीडियोग्राफी भी नहीं की जा रही। इस मामले में खुलासा तो ये भी हुआ कि होटल स्टाफ तक चेंज कर दिए है और जो नए-पुराने है उन्हें इस मामले में बोलने की इजाजत नहीं दी है।

भूषण का मानना है कि मौत से किसको फायदा होता है इस पक्ष को लेकर पुलिस को जांच करनी चाहिए थे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हाल ही में फिल्म मेकर सुनील सिंह ने भी दावा किया था कि श्रीदेवी के नाम पर ओमान में 240 करोड़ का बीमा हुआ था, जो उसी हालत में मिलता जब एक्ट्रेस की मौत दुबई में होती। इस तरह की बातों से श्रीदेवी की मौत पर फिर से विवाद शुरू हो गए हैं। सच्चाई क्या है ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगी। बताया जा रहा है कि इस मामले में सुनिल की लगाई याचिका को कोर्ट ने खारिज भी कर दिया है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!