Deoriaराजनीति

फूलन सेना विधानसभा कमेटी बरहज के तत्वाधान में ग्राम परसिया देवार (घाघरा नदी उस पार) नकिहवा;चौहान पूरा; दशरसरिया टोला में बैठक संपन्न हुई।

प्रकाश नार्थ
बरहज परसिया देवार : फूलन सेना विधानसभा कमेटी बरहज के तत्वाधान में ग्राम परसिया देवार (घाघरा नदी उस पार) नकिहवा;चौहान पूरा; दशरसरिया टोला में बैठक संपन्न हुई।

बैठक में बरहज तहसील के राजस्व गांव परसिया देवार में आजादी के बाद विकास की किरण के अछूतापन पर चर्चा की गई एवं परसिया गांव सभा को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने हेतु गांव की जनता को लामबंद होकर संघर्ष करने का आह्वान किया गया। विभिन्न बैठकों को संबोधित करते हुए फूलन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल निषाद ने कहा कि परसिया गांव का विकास तब तक संभव नहीं है जब तक मोहन सेतु का निर्माण पूरा ना हो जाए। फूलन सेना मोहन सेतु के निर्माण को तेज कराने के लिए मुहिम चलाकर शासन प्रशासन की नींद भगाएगी। उन्होंने कहा कि बरहज देवारां चल को जोड़ने वाला पीपा पुल दिसंबर माह में ही लग जाना चाहिए लेकिन अभी तक पीपा पुल नहीं लगा। पीपा पुल शीघ्र लगाने हेतु उन्होंने शासन प्रशासन से मांग किया। फूलन सेना के राष्ट्रीय महासचिव मुखदेव साहनी ने कहा कि स्वच्छ भारत का राग अलापने वाली सरकार में परसिया देवार में शौचालय बिल्कुल नहीं के बराबर मिला है।उन्होंने कहा कि एक भी गरीब को प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला है। फूलन सेना 16 जनवरी को bd0 बरहज को ज्ञापन सौंपेगी एवं कार्यवाही न होने पर परसिया देवार में ही आमरण अनशन चलाएगी।
अध्यक्षता राजेश निषाद एवं संचालन प्रदीप गुप्ता ने किया इस अवसर पर उपस्थित लोग
संजय यादव रिंकी सिंह चौहान त्रिपुरारी चौहान धर्मदेव चौहान विनोद चौहान उमेश चौहान अरविंद भारती रामबली चौहान सफल चौहान गुलशन कनौजिया विजय बहादुर चौहान अरविंद चौहान पुष्पा चौहान मीना चौहान श्रीमती अदालती देवी शांति देवी मद्धेशिया चौहान राम मूरत चौहान मालम सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button