Uncategorised

वाराणसी: न्याय न मिलने पर प्रधानमंत्री के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर

वाराणसी,न्याय न मिलने पर प्रधानमंत्री के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर

ओपी पाण्डेय
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने न्‍याय की मांग को लेकर विषाक्त पदार्थ खा लिया। इसके बाद जानकारी होते ही आसपास मौजूद लोगों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया।
दरअसल विषाक्त पदार्थ खाने वाला युवक अनुराग सिंह बखरिया, लोहता का रहने वाला है। काफी समय से वह अपने नाना के घर रह रहा था। कुछ दिन पहले एक ट्रैक्टर खरीदने के लिए हरहुआ इलाके में स्थित एक ट्रैक्टर एजेंसी मालिक ने पैसा लेने के बाद भी गाड़ी नहीं दिया।
इस बात को लेकर वह आक्रोशित था। पीडित के अनुसार वहां जाने पर एजेंसी मालिक गाली गलौज करता था। बताया कि पत्नी रेखारानी सिंह की भी मौत एक वर्ष पूर्व हो चुकी है, जिसकी वजह से वह परेशान चल रहा था।
प्रकरण की शिकायत अनुराग ने जिलाधिकारी से लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री तक की। बावजूद इसके इस मामले में कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। इस बात से दुःखी होकर वह कई पत्र संसदीय कार्यालय के माध्यम से भेज कर अपने साथ न्याय की मांग कर चुका था।
परिजनों के अनुसार काफी समय से न्‍याय नहीं होता देखकर शुक्रवार को अपने बेटे छोटेश्वर सिंह 12 वर्षीय के साथ पहुंचा और पत्रक देने के लिए भीतर जाने लगा। इस दौरान भीतर पत्र देने के बाद बाहर आते ही शीशी में रखे विषाक्त पदार्थ की कुछ बूंदें ले ली। इसके बाद अचेत होने पर वहां मौजूद सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। तत्काल एम्बुलेंस से बीएचयू अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button