Gorakhpurमनोरंजनशिक्षा

3इडियट फिल्म के आमिर खान की तरह मदन मोहन मालवीय तकनीकी विश्वविद्यालय के रैंचो बने श्वेतांक श्रीवास्तव

3इडियट फिल्म के आमिर खान की तरह मदन मोहन मालवीय तकनीकी विश्वविद्यालय के रैंचो बने श्वेतांक श्रीवास्तव।

लोकेशन–गोरखपुर उत्तर प्रदेश

गोरखपुर। जिस छात्र को सबने सबसे कमजोर समझा था उस मदन मोहन मालवीय तकनीकी विश्वविद्यालय के गोरखपुर छात्र श्वेतांक श्रीवास्तव ने रचा इतिहास हाईएस्ट प्लेसमेंट पाने का सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट का इतिहास इस साल का अब तक का सर्वश्रेष्ठ पैकेज 48 लाख कैश इन हैंड वार्षिक

श्वेतांक श्रीवास्तव आज तक गोरखपुर जिले के बड़हलगंज के रहने वाले हैं। उनके पिता वहां पर डॉ है उनका नाम है सुशील कुमार श्रीवास्तव एक बहुत ही सामान्य क्लीनिक से प्रैक्टिस करते हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए गर्व की बात है और यह गर्व उनके लिए ही नहीं बल्कि पूरे गोरखपुर जिले की गर्व की बात है उनके बच्चे को मदन मोहन मालवीय तकनीकी विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक किया था और इसी साल उनका सेलेक्शन जेपी कंस्ट्रक्शन कंपनी में प्रोजेक्ट इंजीनियर के रूप में हुआ है यह कंपनी अमेरिका के वर्जीनिया प्रांत में एक प्रोजेक्ट पर कार्य कर रही है उसका प्रोजेक्ट इंचार्ज इनको बनाया गया है। उन्होंने बताया कि हमारे बच्चे को 48 लाख का प्लेसमेंट दिया गया।

वहीं जब इस मुद्दे पर मदन मोहन मालवीय तकनीकी विश्वविद्यालय के चेयरमैन डॉ वीके पांडे ने बताया आज रात को ही हम लोगों को यह सूचना मिली और यह हम लोगों के लिए गर्व की बात है और एक सम्मान की बात है हमारा एक छात्र इस साल के सर्वश्रेष्ठ पैकेज पर सिलेक्शन हुआ।

वही कॉलेज के छात्रों को कहना है वह बहुत ही नटखट के छात्र थे। और हम लोगों को शुरुआत में लगता था की बस किसी तरह से मदन मोहन मालवीय तकनीकी विश्वविद्यालय से वह बी टेक पास कर पाएंगे। आज हम लोगों को विश्वास था कि जो भी मालवीय विश्वविद्यालय में पास आउट होता है वह कहीं न कहीं चयनित हो जाता है परंतु अच्छा लगा इतने बड़े पैकेज पर श्वेतांक श्रीवास्तव का चयन हुआ। जो हमारे बीच के ही साथी हैं । यह रिजल्ट हम लोगों के लिए उत्साहजनक है। सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में वह तो नहीं उपस्थित हो सके परंतु उनके दोस्तों ने टॉर्च की लाइट को जलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

फोटो- प्रोफेसर बीके पांडेय चेयरमैन मदन मोहन मालवीय तकनीकी विश्वविद्यालय गोरखपुर,अभिषेक श्रीवास्तव

फोटो–श्वेतांक श्रीवास्तव के माता पिता की

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button