Jaunpur

जौनपुर : पत्रकार से दुर्व्यवहार करने पर S. P. से हुई शिकायत

संवाददाता : मानिक चन्द्र यादव

बदलापुर/जौनपुर :- एक तरफ जहां कोरोना वायरस को लेकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार लगातार गरीबों, पीड़ितों, असहायों की सहायता के लिए मातहतों को निर्देशित किया है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा मीडियाकर्मियों को कवरेज से न रोकने के आदेश के बाद भी बदलापुर थानाध्यक्ष अपनी मनमानी कर रहे हैं। इसकी शिकायत स्थानीय पत्रकारों द्वारा जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक से की गयी है।

बताते हैं कि बदलापुर के पत्रकारों को लेकर जौनपुर के पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य के नेतृत्व में एसपी से मिला। थाना बदलापुर के थानाध्यक्ष के खिलाफ उच्चस्तरीय जांच की मांग किया। एसपी ने घटना की जांच का आदेश अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को दिया है।

​गौरतलब हो कि कुछ दिनों पूर्व तहसील बदलापुर के पत्रकार जो दैनिक समाचार पत्र का तहसील संवाददाता है को समाचार संकलन के समय थानाध्यक्ष ने अपशब्द कहकर अपमानित किया। इसके बाद पीड़ित पत्रकार सहित बदलापुर के पत्रकारों ने थानेदार की इस दादागिरी की जानकारी जिला मुख्यालय के पत्रकारों को दी। पत्रकारों के नेतृत्व ने इसे गम्भीरता से लेते हुए एसपी से मिलकर मामले की जांच कराने एवं थानेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। एसपी ने कहा ​कि पत्रकार का सम्मान होना चाहिए। पूरे मामले की जांच कराने के बाद यदि थानेदार दोषी पाया जायेगा तो कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button