Gorakhpurएडमिनिस्ट्रेसशनपुलिससराहनीय कार्य

दागदार वर्दी,पुलिस ,जवानो के जज्बे को सलाम जो कि इस वैश्विक त्रासदी में हर रूप में दे रहे अपना योगदान

ब्रेकिंग दैनिक समाचार पत्र निर्वाण् टाइम्स

दागदार वर्दी,पुलिस ,जवानो के जज्बे को सलाम जो कि इस वैश्विक त्रासदी में हर रूप में दे रहे अपना योगदान

गोरखपुर/पुलिस

मंडल चीफ बयूरो विनय तिवारी की कलम से

जहाँ वैश्विक त्रासदी से जूझता,अपील करता भारत का एक एक जवान,सिपाही जो कि खुद की जिंदगी भी दांव पर रखते हुए जनता सहित एक एक नागरिकों की सुरक्षा के लिये दिन रात दे रहे अपना योगदान। न कड़ी धूप की चिंता, न रात को बदलते ठंड मौसम की परवाह।
पर यदि वो डटा है तो केवल आपके हमारे स्वस्थ्य,सुरक्षित जीवन के लिये अपने परिवार को भी त्याग कर।जिनके अपने भी घर है जहाँ उनके माता,पत्नी,बहन,भाई, बच्चे है।
परंतु जिस वर्दी पर कभी यही जनता आलोचनाओ को छोड़कर, उनके सही कार्यों को नजर अंदाज करती।औऱ इस निगेटिव सोच के द्वारा हम कभी पुलिस विभाग को उनके किसी भी कार्यों पर उँगली पहले उठाते।वही पुलिस प्रशासन,जवान,सिपाही एसआई, एसपी, आईएस,पीसीएस,एसएसपी हो या समक्ष समस्त अधिकारी आज पूर्ण रूप से दे रहे जनता की सेवा व सभी को सुरक्षित रखने में अपना पूर्ण सहयोग सहित अपना योगदान क्युकी उनको चिंता है आपकी।
आज सात दिन के लॉक डाउन में खुद जनता भी कर रही इनके कार्यो की सराहना।
जिस पर एक हफ्ते का पहला सलाम इन वीर जवानों को जाता जो कि खुद की फिक्र न करते हुए समस्त व जन-जन के सुरक्षा में कही भी नही हटा पीछे।
मैं दैनिक निर्वाण् टाइम्स मंडल चीफ बयूरो विनय तिवारी एक हफ्ते के अपने रिपोर्टिंग का साक्षात गवाह हु।
आप सभी से अपील करता हु कि आप अपने घर के आस पास जहाँ इन वीर पुलिस जवानों की डयूटी लगी खुद पहल करते हुए इनको भोजन,पानी,चाय पर इनका विशेष दे ध्यान।क्युकी ये भी किसी के पति,बेटे,भाई है।जो कि आपकी सुरक्षा के लिये दिन रात अपनी जान की चिंता किये बिना कर रहे आपकी मदद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button