Gorakhpurएडमिनिस्ट्रेसशनसराहनीय कार्य

गोरखपुर नौसढ़ चौकी इंचार्ज के अथक प्रयास से 1 लाख 83 हज़ार गिरे रुपये ट्रांसपोर्टर मालिक को मिला।

गोरखपुर नौसढ़ चौकी इंचार्ज के अथक प्रयास से 1 लाख 83 हज़ार गिरे रुपये ट्रांसपोर्टर मालिक को मिला।

गोरखपुर।गोरखपुर नौसढ़ चौकी इंचार्ज के अथक प्रयास से 1 लाख 83 हज़ार गिरे रुपये ट्रांसपोर्टर मालिक को मिला 30 मार्च को गीडा थाना क्षेत्र कोलिया क्षेत्र में गिरा था 1लाख 83 हज़ार गोरखपुर गीडा थाना क्षेत्र के नौसढ़ चौकी अंतरगत कोलिया क्षेत्र के पास राजस्थान ट्रांसपोर्ट कंपनी नाम से एक दुकान है। जिसके मालिक शिवरतन यादव पुत्र रतिराम यादव है।
ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुंशी विशाल यादव पुत्र सिपाही यादव ग्राम मुरारपटी थाना दोकटी जनपद बलिया का रहने वाला 30 मार्च 20 को 1 लाख 83 हज़ार रुपये लेकर ट्रांसपोर्ट कपनी से निकला लेकिन नेशनल हाईवे 28 पर नौसढ़ चौकी से लखनऊ रोड पर नौसढ़ चौकी से 1किलोमीटर दूर कोलिया क्षेत्र में झोले में रखा 1 लाख 83 हज़ार रुपये रोड पर गिर गया । पैसे गिरने कीसूचना विशाल ने अपने मालिक शिवरत्न यादव को दिया। पैसे गिरने की सूचना मालिक ने नौसढ़ चौकी इंचार्ज को दिया।
नौसढ़ चौकी इंचार्ज ने अपने सूत्रों के माध्यम से गिरे हुए पैसे की जांच पड़ताल करने लगे। अथक प्रयास के बाद नौसढ़ चौकी इंचार्ज अभय नारायण सिंह को इस बात की जानकारी हुई कि नौसड चौकी अंतर्गत हरैया गांव के पूर्णवाशी निसाद पुत्र स्वर्गीय रामसावर निसाद टोला मडहरा थाना गीडा के पास 1 लाख 83 हज़ार रुपये मिले। नौसढ़ चौकी इंचार्ज ने जाँच पड़ताल में पाया कि यह पैसा उसी ट्रांसपोर्ट मालिक है। और पूर्णवाशी ने भी स्वीकार किया कि मैंने यह रूपए कोलिया हाइवे पर रोड पर झोले में गिरा पाया था।
नौसढ़ चौकी ने आज ट्रांसपोर्ट मालिक शिवरतन यादव को बुलाकर 1 लाख 83 हज़ार रुपये सौप दिया। इस कार्य के लिये नौसढ़ चौकी इंचार्ज को शिवरतन ने ढेर सारी शुभकामनाएं व बधाई दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button