Jaunpur

जौनपुर : प्रोफेसर के बिगड़े बोल,कार्यवाही का निर्देश

जौनपुर :- इन दिनों देश वैश्विक महामारी से हर सम्भव लड़ाई लड़ रहा है। वही दूसरी तरफ शिक्षक से नेता बनने को होड़ में जनपद के तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के कृषि विभाग से दुग्ध विज्ञान के प्रोफेसर राजेश कुमार पाल सुर्खियों में रहना चाहते है। इनके लिये देश की वर्तमान स्तिथि भी कोई मायने नही रखती।

जिन छात्रों को ये शिक्षा का पाठ पढ़ाते है उन्ही को अपने फेसबुक मित्र सूची में जोड़कर अपने फेसबुक वाल से अनावश्य पोस्ट करते रहते है। और कमेंट बॉक्स में गाली गलौज भी होता है।

मामला दैनिक निर्वाण टाइम्स के संज्ञान में आते ही पुलिस मुख्यालय को ट्वीट कर सम्पूर्ण जानकारी दी गई। ततपश्चात पुलिस मुख्यालय से जौनपुर पुलिस को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

असिस्टेंट प्रोफेसर राजेश कुमार पाल को जैसे ही शिकायत की भनक लगी तो इन्होंने पुनः अपने सफाई में फेसबुक वॉल से एक पोस्ट किया…

फेसबुक पर अपने विचार को मर्यादित तरीके से रखा जा सकता है परंतु इसका ख्याल रखा जाता है कि किसी की अंतरात्मा को ठेस ना लगे मैं जो भी पोस्ट करता हूं किसी धर्म का नाम लेकर या किसी का नाम लेकर विरोध नहीं करता तो निश्चित रूप से आप लोगों को अपने ऊपर व्यक्तिगत कमेंट नहीं समझना चाहिए और अपनी प्रतिक्रिया मर्यादित भाषा में करनी चाहिए नहीं तो नहीं करनी चाहिए क्योंकि कमेंट करने के लिए किसी को निमंत्रण नहीं दिया जाता है”

जानकारी के मुताबिक थाना लाइन बाजार को मामले की जांच सौपी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button