Sultanpurएडमिनिस्ट्रेसशन

झाड़ झंखाड़ से ढका ट्रांसफार्मर, दुर्घटना को दे रहा दावत

 

सेमरी बाजार, सुलतानपुर। सड़क किनारे झाड़झंखाड़ से ढ़का ट्रांसफार्मर विभागीय लापरवाही व दुर्घटना को दावत दे रहा है। बार बार शिकायत के बावजूद कोई अधिकारी सुनने वाला नहीं है।
जानकारी के मुताबिक सिसौडा में सड़क के किनारे रखा 11000 बोल्ट का ट्रांसफार्मर झाड़झंखाड़ से पट जाने के कारण दिखाई नहीं पड़ रहा है।गांव के हरिनरायन पांडे, मुन्ना यादव, कर्मराज यादव, पंकज कुमार पांडे, शिवपूजन ,राधेश्याम व रामजतन सहित तमाम लोगों ने बताया बताते हैं कि हरे भरे खरपतवार से ढ़के इस ट्रांसफार्मर से किसी भी समय दुर्घटना हो सकता है। लोगों ने बताया कि इंटर कालेज के ठीक गेट के सामने रखा यह ट्रांसफार्मर बच्चों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। सूत्र बताते हैं कि विधुत पोल पर बिजली लाइन उतरने से कई लोगों की व पशुओं की मौत हो चुकी है।
सूत्र यह भी बताते हैं कि ठीक बगल में टूटे विधुत पोल के बगल में खड़ा किये गये पोल से महीनों से लाइन नही जोड़ा जा रहा है। यह पोल किसी भी समय गिर कर दुर्घटना को अंजाम दे सकता है।लोग इसे भी विधुत विभाग की लापरवाही बता रहे हैं।
मनीष वर्मा अवर अभियंता विधुत विभाग से बात करने पर कहा कि सफाई करा दी जाऐगा।तथा टूटा पोल बदलकर खड़े पोल में लाइन जोड़ दी जाऐगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button