Connect with us

LOCAL NEWS

बाबा के साथ पत्नी जैसे रहती थी हनीप्रीत

Published

on

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद उनके कारनामों का चिट्ठा हर दिन सामने आ रहा है. हर रोज बाबा की करतूतों का पर्दाफाश हो रहा है. गुरमीत राम रहीम और उनकी कथित बेटी हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर भी गंभीर सवाल उठ रहे हैं.
इस बीच ‘आजतक’ से गुरमीत की कथित बेटी हनीप्रीत की सहेली साध्वी ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. साध्वी ने बताया है कि बाबा और हनीप्रीत पति-पत्नी की तरह रहते थे.
डेरे में हनीप्रीत की सहेली (साध्वी) ने खुलासा किया कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे. साध्वी ने बताया, ‘डेरे में राम रहीम और हनीप्रीत पति-पत्नी की तरह रहते थे. दोनों एक ही कमरे में रहते थे. बाहर जाने पर भी दोनों एक ही कमरे में ठहरते थे’. साध्वी ने खुलासा किया कि हनीप्रीत कहने में बाबा की मुंहबोली बेटी थी, मगर देखने में ऐसा नहीं लगता था.
‘हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी. डेरे में मौजूद लड़कियों को राम रहीम तक पहुंचाने का काम करती थी’. साध्वी ने कहा, ‘बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करते थे, हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में जुट जाती थी’.
हनीप्रीत की वजह से बाबा अपने परिवार से दूर हो गए थे. राम रहीम की दो बेटियां हैं, लेकिन वो कभी बाबा के साथ नजर नहीं आती थीं. चौबीसों घंटे हनीप्रीत राम रहीम के साथ रहती थी, और बाबा ने भी सब कुछ हनीप्रीत के हवाले कर दिया था. बाबा का एक-एक फैसला हनीप्रीत लेती थी.

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!