Connect with us

LUCKNOW

रामगोपाल को हटाने के बाद अब मुलायम 25 को ले सकते हैं बड़ा फैसला

Published

on

लोहिया ट्रस्ट के सचिव पद से रामगोपाल यादव को हटाने के बाद नजरें अब मुलायम सिंह यादव के अगले कदम पर हैं। वे लोहिया ट्रस्ट में 25 सितंबर को मीडिया से रू-ब-रू होंगे। माना जा रहा है कि वे कोई बड़ा राजनीतिक एलान कर सकते हैं।

लोहिया ट्रस्ट के सचिव बनाए गए शिवपाल सिंह यादव ने बताया कि नेताजी 25 सितंबर को जो भी फैसला लेंगे, उसे स्वीकार करेंगे। सपा सूत्रों के मुताबिक संकेत ऐसे मिल रहे हैं कि मुलायम अलग राजनीतिक प्लेटफॉर्म बना सकते हैं। चर्चा है कि फिलहाल वे नए मोर्चे के गठन की तरफ बढ़ते दिख रहे हैं।
सपा में विधानसभा चुनाव से पहले शुरू हुआ विवाद चुनाव में करारी पराजय के बाद भी खत्म नहीं हुआ है। इस विवाद में एक तरफ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व महासचिव रामगोपाल यादव हैं तो दूसरी तरफ हाशिये पर चल रहे संस्थापक अध्यक्ष मुलायम सिंह और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव हैं। लोहिया ट्रस्ट पर भी इस विवाद की छाया पड़ गई है।

लोहिया ट्रस्ट के कार्यालय में बृहस्पतिवार को हुई बैठक में रामगोपाल यादव को सर्वसम्मति से ट्रस्ट के सचिव पद से हटा दिया गया। सपा में उठापटक शुरू होने के बाद से वह मुलायम के निशाने पर हैं। बतौर अध्यक्ष मुलायम उन्हें पार्टी से बर्खास्त भी कर चुके हैं, हालांकि बाद में उन्हें पार्टी में वापस ले लिया गया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!