Connect with us

Entertainment

बिग बॉस शुरू होने से पहले अंगूरी भाभी ने दी वॉर्निंग

Published

on

आज से टीवी का सबसे पंसदीदा और कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस-11 शुरू होने वाला है. टीवी पर अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. उनके फैंस काफी समय बाद उन्हें टीवी पर फिर से देख पाएंगे.

बिग बॉस में जाने से पहले शिल्पा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने CINTAA और बिग बॉस के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, यह शो करने पर मैं बेहद एक्साइटेड हूं. लेकिन एक बात साफ कर दूं मैं बिग बॉस किसी को कुछ साबित करने के लिए नहीं कर रही हूं. मुझे टीवी से बहुत सारे ऑफर्स आ रहे थे. लेकिन मैंने उन्हें करने से मना कर दिया. बिग बॉस के लिए मैंने महसूस किया कि इससे बड़ा कोई और शो नहीं है. इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भरी.
शिल्पा को बिग बॉस के घर में काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा, मैं घर में अपनी मेड से ज्यादा काम करती हूं. इसी तरह मैं बिग बॉस के घर में भी काम करने को तैयार हूं. लेकिन घर के अंदर मैं किसी के साथ अपना बेड शेयर नहीं करूंगी. अगर कोई घर में मुझसे बिना बात के लड़ने की कोशिश करेगा तो मैं चुप नहीं बैठूंगी. मैं उसका जवाब दूंगी. कोई दो लोग लड़ रहे होंगे तो मैं उन्हें समझाने की कोशिश करूंगी नाकि दूर से उनकी लड़ाई का मजा लूंगी.

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!