Connect with us

LOCAL NEWS

उत्तर प्रदेश के एकमात्र मुस्लिम मंत्री ने कहा :- क्या मंदिर सऊदी अरब में बनेगा

Published

on

अकबरपुर स्थित सीवी सिंह लॉ कॉलेज के संस्थापक स्व. डॉ. शिवसहाय सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के विज्ञान एवं सूचना प्रौद्योगिकी व मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश विकास की राह पर चल रहा है।

चुनाव के दौरान भयमुक्त समाज की स्थापना का जो वायदा किया था, उसे पूरा करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

कार्यक्रम की शुरुआत मंत्री ने डॉ. शिवसहाय के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। कहा कि पूर्व की सरकारों के कार्यकाल में भ्रष्टाचार व अपराध तेजी से बढ़ गया था। इससे प्रदेश खोखला हो गया था।

आमजन खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा था। प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार पर अंकुश लग गया है। खनन माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

अध्यक्षता कर रहे सांसद हरिओम पाण्डेय ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकारें आमजन के हित में लगातार कदम उठा रही हैं। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह, चंद्रावती सिंह, लाल बिहारी सिंह, डॉ. अजीत सारस्वत, डॉ. अवधेश त्रिपाठी, राणा रणधीर सिंह, रेनू वर्मा समेत कई लोग मौजूद थे।

मंत्री मोहसिन रजा ने आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि एक क्रूर व अत्याचारी नेता ने सबसे ज्यादा जुल्म व ज्यादती अपनी ही कम्युनिटी पर किया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!