Connect with us

LOCAL NEWS

दिवाली पर मुलायम कुनबे की कलह दूर, साथ नजर आए शिवपाल-अखिलेश

Published

on

मुलायम कुनबे में मची कलह की सुलह के लिए इस बार दिवाली माध्यम बनी. दिवाली के मौके पर मुलायम कुनबा सैफई में एक साथ नजर आया. मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव एक साथ नजर आए. जबकि बुधवार को मुलायम और रामगोपाल यादव के बीच मुलाकात हुई और लंबी बातचीत हुई.

सपा सूत्रों की मानें तो मुलायम परिवार में मची कलह को सुलझाने का रास्ता निकाल लिया गया है. यही वजह है कि पूरा परिवार एक साथ बैठे हुए नजर आया. हालांकि शिवपाल और अखिलेश दोनों अलग अलग छोर पर बैठे नजर आए.

बता दें कि सैफई परिवार में जो पिछले कुछ वक्त से चल रहा विवाद अब खत्म होने की कगार पर है. इससे पहले बुधवार को रामगोपाल की लंबी बातचीत से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं, परिवार में दिवाली के मौके पर सब कुछ पहले जैसा होने जा रहा है. यूपी के ‘समाजवादी परिवार’ की कलह फिलहाल तो बीते दिनों की बात जैसी हो जाएगी.

गौरतलब है कि बुधवार को ही शिवपाल यादव का ये बयान आया था कि उन्‍होंने सीएम अखिलेश यादव को पार्टी का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष स्‍वीकार कर लिया है. उन्‍होंने कहा था कि अब पार्टी में ‘सब ठीक है’. शिवपाल यादव के हालिया रुख की बात है, उन्‍होंने अब मुलायम सिंह यादव को पार्टी प्रमुख बनाए जाने की मांग बंद कर दी है.

अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद 7 अक्टूबर को पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पांच विक्रमादित्य मार्ग पहुंचे थे. आगरा में अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष की ताजपोशी के बाद ये पहली मीटिंग

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!