Connect with us

LOCAL NEWS

लड़की से छेड़खानी कर रहा था मंत्री का भतीजा

Published

on

लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में शनिवार रात एक झोपड़ी में सो रही युवती से दो युवकों ने छेड़खानी की। कनपटी पर नकली पिस्टल लगाकर उठा ले जाने लगे। चीखपुकार पर दौड़े नागरिकों ने दोनों को पकड़कर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

एक ने खुद को प्रदेश के एक काबीना मंत्री का भतीजा बताते हुए पुलिस को अर्दब में लेने की कोशिश की जबकि दूसरे ने खुद को मंत्री का नौकर बताया। पुलिस ने केस दर्ज करके दोनों को जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि नशे में धुत दो युवक शनिवार रात सहारा ओवरब्रिज के नीचे एक झोपड़ी में जा घुसे। वहां मौजूद युवती से छेड़खानी की। विरोध पर कनपटी पर पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसे उठा ले जाने लगे। चीखपुकार पर आसपास की झोपड़ियों के लोग दौड़े। घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को पकड़ा और पुलिस को फोन किया।

झोपड़ी में घुसकर छेड़खानी व अपहरण के प्रयास की सूचना पर पहुंची टीम ने नशे में धुत दोनों युवकों को हिरासत में लेने के साथ उनके कब्जे से नकली पिस्टल बरामद की। पकड़े गए युवकों की पहचान इलाहाबाद के मूलनिवासी संजीव मौर्या व बाराबंकी के हैदरगढ़ थाने के गांव पोखर निवासी मोनू के रूप में हुई।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!