Connect with us

Entertainment

पद्मावती मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट की टिप्पणी- ऐसा किस देश में होता है

Published

on

पद्मावती विवाद पर गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा कि इस पूरे मामले में भारत की छवि पर बट्टा लगा क्योंकि लोग अपने विचार व्यक्त नहीं कर पाए. जस्टिस धर्माधिकारी ने कहा- यहां स्थिती ऐसी है, जहां मुख्यमंत्री कह रहा है कि हम फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. कल लोग मीटिंग नहीं बुला पाएंगे और ना ही अपने विचार व्यक्त कर पाएंगे.

कोर्ट ने कहा कि यह अलग तरह का सेंसरशिप है, जो देश की छवि को खराब कर रहा है. बेंच ने कहा- कौन से देश में कलाकारों और परफॉर्म करने वालों को धमकी दी जाती है? यह दुखद है कि एक शख्स एक फिल्म बनाता है, कई लोग उसमें काम करते हैं, लेकिन वो लगातार मिल रही धमकियों के कारण फिल्म रिलीज नहीं कर पाता. हम क्या बन गए हैं?
दीपिका पादुकोण को मिली धमकियों पर बेंच ने कहा- आज लोग कह रहे हैं कि अगर कोई एक्ट्रेस को मार देगा तो हम उसे ईनाम देंगे. लोग यह कहने में गर्व महसूस कर रहे हैं. इस देश में हम ऐसे स्थिती में आ गए हैं, जहां लोग अपनी बातें नहीं कह सकते.
जस्टिस धर्माधिकारी ने कहा- सबसे ज्यादा चिंताजनक लोकतांत्रिक देश के तौर पर भारत की छवि और प्रतिष्ठा है. हम सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं. हम ऐसी घटनाओं पर गर्व महसूस नहीं कर सकते.

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!