Connect with us

NATIONAL NEWS

मुजरिम राम रहीम को फाइव स्टार जैसी सुविधा

Published

on

रेप केस में दोषी गुरमीत राम रहीम को स्पेशल ट्रिटमेंट दिए जाने को लेकर राज्य सरकार और जेल प्रशासन पर काफी सवाल उठ रहे हैं. बता दें कि गुरमीत राम रहीम के साध्वी से रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद समर्थकों ने हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली में भारी उत्पात मचाया है. इस हिंसा में करीब 30 लोगों की जान जा चुकी है. ऐसे में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को कई प्रकार की मिल रही छूट पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. आइए जाने कि किन वजहों से उठ रहे हैं सवाल :
प्रशासन ने रेप के दोषी राम रहीम को अपनी शक्ति प्रदर्शन का पूरा मौका दिया. माहौल संवेदनशील होने के बावजूद पंचकूला पहुंचने के लिए राम रहीम को 800 गाड़ियों के काफिले को निकलने दिया गया. गुरमीत राम रहीम पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी के लिए सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ रवाना हुए थे. इससे भी माहौल बिगड़ने में मदद पहुंची. गुरमीत राम रहीम का काफिला जब सिरसा से रवाना हुआ था तो उनकी गाड़ी के आगे कई समर्थक लेट गए.
पेशी के दौरान राम रहीम का बैग उठाने को लेकर हरियाणा के डिप्टी एडवोकेट जनरल गुरदास सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है. गुरदास पर आरोप था कि वह कोर्ट में पेशी के दौरान राम रहीम का बैग उठाकर उनके साथ चल रहे थे.

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!