Connect with us

LOCAL NEWS

यूपीः भरी पंचायत में काट दी बहन के प्रेमी की गर्दन

Published

on

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दिन दहाड़े हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां भरी पंचायत में एक व्यक्ति ने अपनी बहन के प्रेमी की हंसिए से गला काटकर हत्या कर दी. सरेआम हत्या की यह वारदात देखकर हर कोई सन्न रह गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला नेपाल के सीमावर्ती कतर्नयिाघाट वन्यजीव विहार से सटे सुजौली थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव का है. गांव की 25 वर्षीय एक महिला का विवाह कुछ वर्ष पूर्व बहराइच जिले के ही मोतीपुर इलाके के एक युवक से हुआ था. इन दिनों वह महिला अपने मायके में रह रही थी.

पुलिस के मुताबिक लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला 25 वर्षीय पिंटू बुधवार को उस महिला से मुलाकात करने आया था. वह उसका रिश्तेदार बताया जा रहा है. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी कही जा रही है. महिला देर रात पिंटू के साथ घर से बाहर निकल रही थी. तभी ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया.

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीण दोनों को ग्राम प्रधान के घर ले गए. और युवती के मायके वालों को सूचित करने के साथ ही उसके पति को भी प्रधान के घर बुला लिया. प्रधान के घर के बाहर सुबह पांच बजे पंचायत शुरू हुई. प्रधान समेत गांव के लोग महिला और पिंटू को समझा रहे थे.

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!