Connect with us

NATIONAL NEWS

लालू की ‘देश बचाओ, बीजेपी भगाओ रैली’ आज, अखिलेश-ममता भी होंगे मौजूद!

Published

on

महागठबंधन के टूटने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर हल्ला बोलने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। लालू पटना के गांधी मैदान में रविवार को देश बचाओं, बीजेपी भगाओ रैली करने वाले हैं, जिसमें उनका सीधा निशाना बीजेपी होगी।
नीतीश के अलग होने के बाद लालू की ये पहली बड़ी रैली होगी, जिसमें हजारों समर्थक जुटेंगे। लालू के बेटे और बिहार नेता विपक्ष तेजस्वी यादव खुद रैली की तैयारियों का जिम्मा अपने हाथ में लिए हुए हैं। बताया जा रहा है कि गांधी मैदान में हरे रंग के बैनर्स और होर्डिंग्स लगे हुए हैं।
बिहार में बाढ़ के चलते बुरे हालात हैं, इसके बावजूद लालू के समर्थकों को गांधी मैदान पहुंचने की हिदायत दी गई है। राज्य के 20 जिले बाढ़ की चपेट हैं, फिर भी बस, ट्रेन और अन्य वाहनों से समर्थकों को यहां लाया जा रहा है।

महागठबंधन से भले ही नीतीश अलग हो गए हों, लेकिन सपा और तृणमूल कांग्रेस अभी तक लालू के साथ खड़ी हुई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी इस रैली का हिस्सा होंगे। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि शरद यादव इस रैली में शामिल होंगे या नहीं।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!