Connect with us

Entertainment

सनी देओल हुए इस बात पर भावुक

Published

on

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हाल ही में अपनी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ के प्रमोशन के लिए रेडियो के एक कार्यक्रम में पहुंचे सनी देओल भावुक हो गए।
सनी ने इस मौके पर फिल्म के अलावा अपने परिवार से जुड़ी कई बातें फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि पिछले 10 सालों से जब बॉबी को काम नहीं मिला तो इसकी वजह से वो डिप्रेशन में चले गए थे। हालांकि उनके इस कठिन समय में भी ङमारा परिवार उनका हौंसला बढ़ाता रहा।

सनी ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘हमारा परिवार काफी मजबूत है और हम सब एक साथ हैं, लेकिन एक दूसरे को तकलीफ होती है तो बुरा तो लगता ही है’। बता दें जिस वक्त सनी देओल ये बातें कह रहे थे उनकी आंखों में आंसू आ गए।

गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में सनी देओल ने जंघेती वासिस जगावर चौधरी का किरदार निभाया है। सनी को इस फिल्म में एक एक्स आर्मी मैन दिखाया गया है जो सेल्फी ऑब्सेस्ड हैं। इस फिल्म में यू टर्न तब आता है जब PSA द्वारा पुरुष नसबंदी के प्रमोशन में उनके साथ बॉबी और श्रेयर तलपड़े की फोटो का इस्तेमाल हो जाता हैं।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!