Connect with us

Sultanpur

Sultanpur: भाजपा व गठबंधन प्रत्याशी के बीच मारपीट, जान बचाकर भागने में जीप की चपेट में आई महिला

Published

on

सुल्तानपुर : बहुरावां गांव में शनिवार रात भाजपा और गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने जिला पंचायत अध्यक्ष के पति को पीटकर उनके वाहन में तोड़फोड़ कर दी।

हमले में जान बचाकर भागे जिपं अध्यक्ष के पति के वाहन की चपेट में आकर एक महिला घायल हो गई। सूचना पर पहुंचे सीओ बल्दीराय ने स्थिति संभालते हुए दोनों पक्षों को अलग किया। हालांकि किसी भी पक्ष ने थाने में तहरीर नहीं दी
जिला पंचायत अध्यक्ष के पति शिवकुमार सिंह को शनिवार रात बल्दीराय थाना क्षेत्र के बहुरावां गांव में गठबंधन प्रत्याशी समर्थकों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इस पर शिवकुमार सिंह गांव पहुंच गए। वहां गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों से शिवकुमार सिंह की कहासुनी शुरू हो गई।

देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। आरोप है कि विवाद के दौरान गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने शिवकुमार पर हमला कर दिया और उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। जान बचाकर भागे शिवकुमार के वाहन की चपेट में आकर बहुरावां गांव के निसार अहमद की पत्नी इमामन निशा (55) घायल हो गईं।

दुर्घटना के बाद शिवकुमार ने अपना वाहन रोक दिया और घायल महिला को चारपाई पर लिटाया। उधर, सूचना मिलते ही गठबंधन प्रत्याशी के भाई यशभद्र सिंह मोनू भी समर्थकों के साथ बहुरावां गांव पहुंच गए। तनाव की सूचना ग्रामीणों ने सीओ बल्दीराय लालचंद्र चौधरी को दी। इस पर सीओ पुलिस टीम के साथ बहुरावां गांव पहुंचे और स्थिति संभाली। सीओ ने दोनों पक्षों को तितर-बितर किया। सीओ ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलेगी तो केस दर्ज किया जाएगा।

दूसरी ओर घायल इमामन निशा को परिवारीजन सीएचसी बल्दीराय ले गए। वहां से उसे रेफर कराकर अयोध्या के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। रविवार को प्राथमिक उपचार के बाद इमामन निशा को छुट्टी दे दी गई।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!
E-Paper