Connect with us

Rampur

सीआरपीएफ कमांडेंट ने ग्राम मनकरा में किया पौधारोपण

Published

on

 

-पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधों की देखभाल करें ग्रामीण:कमलेंद्र प्रताप सिंह

रामपुर।केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के जवानों चमरौआ ब्लाक की ग्राम पंचायत मनकरा में पौधारोपण किया।सीआरपीएफ की 239वीं वाहिनी के कमांडेंट कमलेंद्र प्रताप सिंह ने ग्रामीणों से पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधों की देखभाल करने की अपील की।
सीआरपीएफ के जवानों ने दो दिन पूर्व मनकरा गांव में पौधारोपण के लिए गड्ढों का खुदान किया था।सोमवार को सीआरपीएफ की 239वीं वाहिनी के कमांडेंट कमलेंद्र प्रताप सिंह,द्वितीय कमान अधिकारी राजेन्द्र कुमार,उप कमांडेंट जयशंकर शरण,सहायक कमांडेंट धीरज राई और चिकित्साधिकारी वागीश त्रिपाठी मनकरा गांव पहुंचे।उनके साथ काफी संख्या में सीआरपीएफ के जवान भी थे।सीआरपीएफ के अधिकारियों ने खेल मैदान और आदर्श तालाब समेत विभिन्न स्थानों पर पौधारोपण किया।यहां फलों-फूलों और सायदार पौधों का रोपण किया गया। सीआरपीएफ की 239वीं वाहिनी के कमांडेंट कमलेंद्र प्रताप सिंह ने ग्रामीणों को पर्यावरण संरक्षण के बारे में बताया।उन्होंने कहा कि मानव जीवन के लिए पेड़ों का होना जरूरी है,इसलिए पौधों की देखभाल करें।
इस मौके पर ग्राम प्रधान सना काशिफ,ग्राम प्रधान संगठन के प्रवक्ता काशिफ खां,ग्राम पंचायत अधिकारी मधुलिका,पशुधन प्रसार अधिकारी नाज़िम अली,रोजगार सेवक हीरालाल सैनी समेत ग्रामीण भी मौजूद रहे।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!
E-Paper