Connect with us

Uncategorised

Aaj Ka Rashifal In Hindi : आज का राशिफल ( रविवार – 2 सितम्बर 2018 ) जाने क्या होगी आप के राशियों की दशा

Published

on

मेष – अपनी दिनचर्या में बदलाव लाये। संतान पर ध्यान रखने की आवश्यकता है। अपने व्यवहार में नम्रता लाने की आवश्यक है। यश कीर्ति में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ बढेगा। वाहन सुख मिलेगा।

वृषभ – नए कारोबार में लाभ की आशंका कम हे। माता पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा। दिन की शुरुवात शुभ संकल्पों से होगी। कैरियर में निराश न हों, समय बदलेगा। नए आवास के योग बन रहे हे।

मिथुन – आज धनागमन सहज होगा। लाभ होगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कारोबार में विवाद शांत होंगे। आपके काम करने के तरीको में सुधार की जरूरत हे। समय बदलेगा। वाहन खरीदने के योग बन रहे हे।

कर्क – परिवार में बुजुर्गो को स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी। नोकरी में विवाद शांत होंगे। कार्यस्थल पर स्थिति आप के पक्ष में बनेगी। लाभ के अवसर मिलेगे।घर पर शांति बनाए रखें।

सिंह – बोलने से पहले विचार करे। किसी दूर के मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। अपने पराये में फर्क समझे। ‍दिनचर्या नियंत्रित रखें। दुसरो में निजी मामलो में बोलना बन्द करे ।

कन्या – बाहरी विवादों का असर परिवार पर न होने दे। वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी। मान-प्रतिष्ठा बढेगी। न्याय पक्ष उत्तम रहेगा। कम बोले अच्छा बोले।शत्रु भी प्रशंसा करेंगे।

तुला – लाभ के अवसर मिलेगे। कार्यस्थल का वातावरण पक्ष में होगा। विवादों में मौन ही लाभदायक होगा। अपने से बड़ो का आदर करे। सोच के परे कार्य होने से परेशानी बड़ सकती हे।

वृश्चिक– नोकरी में अशांति का वातावरण बनने के योग हैं। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। फिजूल खर्च बढ़ेंगे। धोखा होने की आशंका है। पुराने रोग उभरने की संभावना है। सम्भल कर रहे।

धनु – दिन चिंताजनक व्यतीत हो रहे हे। मानसिक पीड़ा हावी रहेगी। पर इष्ट बल पर मजबूत रखे। आर्थिक निबेश से लाभ के आसार हैं। सन्तान के स्वास्थ में सुधार होगा।

मकर – पुराने मित्र से मुलाकात से लाभ के योग हैं जो शुभ रहेगा। शत्रु परास्त होंगे। यात्रा के योग हे। दिन की शुरुवात आनंददायक रहेगी। स्वास् से सम्बंधित रोग से ग्रसित रह सकते हे।

कुम्भ – सुख शांती चाहते हो तो स्वयम् के व्यवहार को बदलना पड़ेगा,मुश्किल हे पर नामुमकिन नही । लाभ के अवसर बढेगे। समय के साथ अपने आचार विचार में बदलाव करना पड़ेगा।

मीन – अपने आप पर विश्वास रखो दुसरो के भरोसे न रहे। आलस्य से बड़ा कोई शत्रु नहीं है। सजग रहे सतर्क रहे । स्वास्थ्य ठीक होगा। व्यय बढेगे।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!