Connect with us

NATIONAL NEWS

बीजेपी ने कहा नीतीश ही बनेंगे CM, अमित शाह ने दी जीत की बधाई

Published

on

पटना।Bihar Chunav Counting 2020 राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सर्वाधिक सीटों पर आगे रहने के बाद अब बड़े भाई की भूमिका में आ गया है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के जनता दल यूनाइटेड को बीजेपी से कम सीटें मिलतीं नजर आ रहीं हैं। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि अगला मुख्‍यमंत्री कौन होगा? इसपर बीजेपी ने फिर अपना स्‍टैंड साफ किया है। पार्टी ने कहा है कि सीटें चाहें जितनी आएं, मुख्यमंत्री (CM) नीतीश कुमार ही बनेंगे। इस बीच गृहमंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार को फोन कर जीत की बधाई दी है। उधर, दिल्‍ली में भी बीजेपी कार्यालय में जश्‍न का माहौल है। कुछ ही देर बाद बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा वहां कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे। माना जा रहा है कि वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंच सकते हैं।

अमित शाह ने सीएम नीतीश को दी जीत की बधाई

गृहमंत्री अमित शाह ने पहले कहा था कि सीटें चाहे कितनी भी आएं, एनडीए में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे। अब जबकि, एनडीए को निर्णायक बढ़त के बीच जेडीयू को बीजेपी से कम सीटें मिलती दिख रहीं हैं, अमित शाह ने फोन कर नीतीश कुमार को जीत की बधाई दी है। उधर, दिल्‍ली बीजेपी कार्यालय में जश्‍न मनाते कार्यकर्ताओं को कुछ देर बाद पार्टी के अध्‍यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंच सकते हैं। उस दौरान पार्टी अपने स्‍टैंड को फिर दुहरा सकती है।

नीतीश ही चुने जाएंगे एनडीए विधायक दल के नेता

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) ने स्पष्ट किया है कि बिहार में एनडीए के नेता नीतीश कुमार ही चुने जाएंगे। विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार के नाम पर ही मुहर लगेगी। जायसवाल ने कहा है कि उन्‍हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीबों के लिए किए गए कार्यों और बूथ कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!