Connect with us

गाजियाबाद

UP: खनन स्थल पर पहुंचे विधायक के काफिले पर फायरिंग, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

Published

on

गाजियाबाद, दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के लोनी के पचायरा गांव के पास चल रहे खनन स्थल पर रविवार को पहुंचे क्षेत्रीय विधायक नंद किशोर गुर्जर के काफिले पर फायरिंग की गई। जिसके बाद वह पूरी रात पचायरा गांव में ही धरने पर बैठे रहे। सोमवार सुबह 5:00 बजे से विधायक के समर्थक भी यमुना पर एकत्र होने शुरू हो गए। बता दें कि देर रात तक कोई खनन अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। इससे विधायक व उनके समर्थकों में रोष है।

प्राप्‍त खबर के अनुसार, फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद कुछ युवक मौके से फरार हो गए। एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि उन्हें करीब नौ बजे जानकारी मिली कि खनन माफिया ने यमुना में नाव लगा ली है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और खनन अधिकारियों को दी। आरोप है कि एक बार बात करने के बाद अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया। करीब दस बजे वह अपने सुरक्षा गार्ड और समर्थकों के साथ पचायरा गांव में चल रहे खनन स्थल पर पहुंचे। उनका आरोप है कि माफियाओं ने उनके काफिले के आगे ट्रैक्टर अड़ा दिया।

खनन माफिया ने उनके काफिले पर एक राउंड फायरिंग कर दी। सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें घेरे में ले लिया। सरकारी सुरक्षा गार्ड और उनके समर्थकों ने एक आरोपित को मौके पर पकड़ लिया, जबकि 35 से 40 मौके से भाग निकले। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियां को दी। काफी देर तक अधिकारियों के मौके पर न पहुंचे पर क्षेत्रीय विधायक धरने पर बैठ गए।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!