Connect with us

NATIONAL NEWS

कोरोना संक्रमण की वापसी को लेकर हाईअलर्ट पर यूपी सरकार

Published

on

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश में कोरोना संक्रमण की तेजी से वापसी को लेकर कमर कस ली है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अधिकारियों को हाईअलर्ट पर कर दिया है।
देश में केरल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब व हरियाणा सहित अन्य राज्यों में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हो गए हैं। टीम-11 के साथ करीब हर दिन समीक्षा बैठक करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की मंगलवार की समीक्षा बैठक में देश के कुछ राज्यों में फिर से कोरोना वायरस के बढ़ते कोविद के बढ़ते मामलों को लेकर उत्तर प्रदेश के अधिकारियों को अलर्ट पर रहने को कहा है। माना जा रहा है कि जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसको लेकर प्रदेश में भी दिशानिर्देश जारी कर सकते हैं।
उत्तर प्रदेश में महाराष्ट्र, केरल, मध्य प्रदेश, पंजाब तथा छत्तीसगढ़ से आने वाले लोगों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नजर रखने को कहा है। इसके साथ ही इन सभी के अनिवार्य परीक्षण के साथ इनको क्वारंटीन करने का निर्देश दिया है। प्रदेश के स्वास्थ्य महानिदेशक, डीएस नेगी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में उत्तर प्रदेश में भले ही गिरावट आई है, लेकिन अब भी सभी जिलों में स्थिति की निगरानी की जा रही है। इसमें भी हमारा फोकस विशेष रूप से अन्य राज्यों की सीमा से लगने वाले जिलों पर है। इसके साथ ही सरकार अभी भी प्रत्येक दिन करीब एक लाख 25 हजार लोगों का कोविड टेस्ट करा रही है। हर जिले में कांटेट ट्रेसिंग भी की जा रही है। प्रदेश के हर जिलों की रोज रिपोर्ट तैयार की जा रही है।
Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!