Rampur

इंपैक्ट कॉलेज ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में वृहद वृक्षारोपण का किया गया आयोजन

रामपुर। उत्तर प्रदेश में वृक्षारोपण दिवस के मौके पर रामपुर में भी इम्पेक्ट कॉलेज ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी थूनापुर में वृहद वृक्षारोपण का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि योगेंद्र सिंह थाना अध्यक्ष भोट रहे।मुख्य अतिथि ने पौधरोपण कर वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
इंपैक्ट कॉलेज ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में वृक्षारोपण के मौके पर कोविड-19 वायरस महामारी को ध्यान में रखकर पूरा कार्यक्रम सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाकर नियमानुसार किया गया।इस मौके पर कॉलेज के अध्यक्ष सुल्तान जौहर सैफी ने वृक्षारोपण की महत्ता पर विस्तार से प्रकाश डाला।उन्होंने कहा कि वृक्षों से वायु प्रदूषण को कम करने में मदद मिलती है।और वृक्षों से ही मानसून का चक्र भी संयमित होता है तथा मिट्टी के कटाव पर भी रोक लगती है और जल संरक्षण भी संभव होता है।
इसके बाद मुख्य अतिथि तथा कॉलेज चेयरमैन सुल्तान जौहर सैफी,मोहम्मद उस्मान सैफी,राजेश शर्मा,अनीस खान,मोहम्मद आरिफ आदि ने ग्रामीणों को मास्क व ग्लब्स आदि का वितरण किया तथा सैनिटाइजर से स्वच्छता अभियान भी चलाया।
इस अवसर पर यूनाइटेड सैफी वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद आकिल,यूनाइटेड सैफी वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद उस्मान सैफी,निदेशक सरताज अहमद,वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ राजेश शर्मा,प्रवक्ता अनीस खान,प्रवक्ता मोहम्मद आरिफ शन्नू खान आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button