Jaunpur

जौनपुर : किशोरी मामले मे मजिस्ट्रेट ने लिया बयान

मीरगंज/जौनपुर (आलोक उपाध्याय) । स्थानीय थाना क्षेत्र के भटहर गांव में घर से फरार लडकी के अपरहण मामले मे पुलिस ने लडकी को बरामद करके मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। मजिस्ट्रेट ने लडकी का बयान लिया व कोर्ट मैरिज के पेपर का अवलोकन कर उसे युवक के साथ जाने का आदेश दे दिया। फिलहाल तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात है।
भटहर गांव मे दो दिन पहले एक समुदाय की लडकी दुसरे सम्प्रदायके लडके के घर मे पाई गई थी। जिस पर उसके परिजन ने पुलिस को लडकी के अपरहण की जानकारी दी ।पुलिस लडकी को बरामद करके थाने ले गयी थी। उसके बाद गांव मे दो पक्ष आमने सामने हो गये थे ।पुलिस ने कडी मशक्कत के बाद लोगो को समझाते हुए वर्ग संघर्ष रोक पाइ थी।। मामले की जानकारी होने पर सीओ व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मीरगंज थाने पर पहुच गांव मे सतर्कता के लिए पुलिस लगा दी गयी थी ।गुरुवार को पुलिस ने लडकी का बयान लेने के लिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया । जिसमे लडकी के बयान पर लडके के साथ रहने का निर्देश देते हुए उसे लडके के साथ जाने की इजाजत दे दी।
प्रभारी इन्सपेक्टर राजेश कुमार का कहना है की मजिस्ट्रेट के आदेश पर लडकी लडके के साथ भेज दी गयीहै।अप्रिय घटना की रोक थाम के लिए गांव मे पुलिस तैनात है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button