Jaunpur

जौनपुर : पुलिस चौकी मे बना टिक टोक वीडियो ”रपट लिख लो दरोगा जी”… वायरल

जौनपुर :- लॉकडाउन में भी पुलिस के कुछ जवान रंगीन मिज़ाज बने नज़र आ रहे हैं । कुछ न सूझा तो पुलिस चौकी के भीतर ही टिकटॉक गर्ल के साथ वीडियो शूट शुरू कर दिया है। इसके बाद न रहा वर्दी का ख़्याल और न सोशल डिस्टेंसिन्ग के पालन की फिक्र । अब उनके इर्दगिर्द थिरकती ,टिकटॉक गर्ल का वीडियो वायरल हो गया है । मामला चंदवक थाना क्षेत्र के बजरंगनगर चौकी का है ।

चेहरे पर मास्क न लगा हो तो पुलिस की लाठी | आम लोगों की तशरीफ़ सुजाता है । सोशल डिस्टेंसिग न दिखे तो गालियों से नावजते हुए खदेड़ देते है , लेकिन इसका पालन करने में उनसे हुई हर गल्ती माफ़ है । ऐसा ही एक वीडियो बजरंग नगर चौकी के भीतर का वायरल हो रहा है । इस चौकी के प्रभारी सच्चिदानंद हैं । दावा किया जा रहा है कि लॉकडाउन में वह एक टिकटॉक गर्ल के साथ वीडियो शूट किये है ।

इस वीडियो में चौकी के भीतर इंचार्ज अपनी कुर्सी पर बैठे नज़र आ रहे हैं और एक टिकटॉक गर्ल सपना चौधरी के गाने पर उनके नज़दीक डांस कर रही हैं ।

पोज़ अच्छा आये चौकी इंचार्ज ने भी इसका ख़ास ख़्याल रखा । टिकटॉक वीडियो हिट बने इसके लिए न चेहरे पर मास्क लगाए है न सोशल डिस्टेंसिन्ग की गाइडलाइंस का कोई पालन किया गया है । इनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिले में पुलिस की किरकिरी भी हुई , लेकिन वीडियो देखने के बाद आला अधिकारी चुप्पी साधे बैठ गए हैं ।
इस बाबत पुछे जाने पर केराकत के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि विडियो उक्त चौकी के इन्चार्ज का है ,जाँच के उपरांत कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button