Jaunpur

जौनपुर : सीमावर्ती क्षेत्र के अभिया गाँव में विदेशी महिला देख ग्रामीणों में हड़कंप,

मौके पर पहुंची पुलिस भेजा अस्पताल

संवाददाता : आलोक उपाध्याय

जंघई/जौनपुर :- स्थानीय थाना क्षेत्र के सीमावर्ती थाना सुरियावां के अभिया हरीपुर गाँव में देर रात एक विदेशी महिला देख ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। दूसरे राज्य की रहने वाली महिला ग्रामीणों से घिरी देख हंगामा खड़ा करने लगी। उसकी भाषा किसी को समझ नही आ रही थी। आननफानन में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया जिसके बाद सक्रिय पुलिस उसे एम्बुलेंस से अस्पताल ले गई।
ग्रामीणों के अनुसार शनिवार की देर रात एक महिला दिखाई दिया। जो बांग्ला भाषा बोल रही थी और गुस्से में लोगों को गाली दे रही थी और थूक भी रही थी। इस घटना की सूचना लोगों ने डायल – 112 पर दिया। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। ग्रामीणों ने भदोही एसडीएम , सीएमओ भदोही, कोरोना कंट्रोल से भी संपर्क किया। फ़िर थाने से फोर्स आई और उसे एम्बुलेंस से अस्पताल ले गई।किसी विमारी की आशंका से ग्रामीण सहमें हुए थे। हांलाकि कुछ ग्रामीणों का दावा था कि महिला के साथ कुछ और लोग थे लेकिन वह भाग निकले, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीँ किया।
इस सम्बंध में कोतवाल सुरियावां विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर उसे एम्बुलेंस से अस्पताल पहुँचाया गया। वही गांव सहित आसपास के इलाकों में किसी अनहोनी को लेकर तरह तरह के कयास से सीमावर्ती गांव के ग्रामीण भी भयभीत हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!