Hardoi

टड़ियावां में भीषण गर्मी में बिजली गुल, नागरिक परेशान

 

टड़ियावां हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) । इटौली पॉवर हाउस के अंतर्गत पिछले तीन दिनों से फीडर टड़ियावां, की सप्लाई का कोई समय नही है। रात भर रोस्टिंग के नाम पर हो रही भीषण कटौती से लोग परेशान हो चुके और लोगों में गुस्सा उबाल मार रहा है।
यहां टड़ियावां ग्रामीण क्षेत्र में हो रही उमस भरी भीषण गर्मी में और लॉक डाउन के चलते लोग घरों में ही रह रहे है। वही प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीण इलाकों में 18 घंटे विद्युत सप्लाई देने की बात कही जा रही हैं।यहां टड़ियावां ग्रामीणों का कहना है कि गर्मी का मौसम आने से पहले सप्लाई थोड़ी बहुत सही आती थी और जब से गर्मी सुरु हुई है तब से तो बिजली सप्लाई का पता ही नही चलता है, कि कब आएगी आस लगाकर बैठना पड़ता है।वही टड़ियावां ग्रामीण बिजली कटौती से इस क़दर आक्रोश भर रहे है, कि कभी भी विक्राल रूप ले सकता है। उमस भरी भीषण गर्मी में पूरी पूरी रात लोग सो नहीं पा रहे हैं।वही बीते तीन दिनों से टड़ियावां कस्बे में बिजली ने तो आने का नाम भी नही लिया है।अब ग्रामीण लोग यही नही जान पा रहे है,कि बिजली कब आएगी और कोई बताने वाला नहीं है।अफ़सरों के फोन उठते नहीं है। जिससे लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ रहा है। भीषण गर्मी में बिजली कटौती का सामना कर रहे लोगों में चिड़चिड़ापन पैदा हो रहा है। लोगों का गुस्सा कभी भी उबाल मारकर सड़कों पर दिखाई पड़ सकता है। वहीं इटौली पावर हाउस 9453005115 से बात करनी चाही, तो उनका फोन उठता ही नहीं है।
उक्त प्रकरण में जब स्थानीय जेई के 9415901212 नम्बर बात हुई, मेन वाला ट्रांसफार्मर ओवरलोड होने के कारण दिक्कत होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button