Uncategorised

फरार माफिया राकेश यादव कोर्ट में हुआ हाजिर

गोरखपुर ब्यूरो (राघवेन्द्र दास)। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश विपिन सिंह का सरगना, माफिया राकेश यादव बुधवार को पुलिस को चकमा देकर न्यायालय में हाजिर हो गया। पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश में थी। राकेश यादव पिपराइच में हुई हत्या की कोशिश के एक मामले में जमानत खारिज कराकर न्याययिक दंडाधिकारी प्रथम की न्यायालय में हाजिर हो गया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, राकेश यादव के साथी विपिन सिंह ने प्रॉपर्डी डीलर छोटू प्रजापति पर गोली चलाई थी। बचने पर फिर दोबारा मारने गया था और उसके भाई और एक लड़के को गोली मारकर घायल कर दिया था। उसी दिन विपिन की पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी और पुलिस की गोली से घायल विपिन की लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मुकदमे में राकेश यादव को आपराधिक साजिश का आरोपित बनाया गया था। उसकी तलाश में पुलिस लगी थी। कानपुर मुठभेड़ ‌के बाद जिले की टॉप 10 सूची तैयार की गई थी उसमें भी राकेश यादव का नाम शामिल था। बुधवार को पुलिस को चकमा देते हुए राकेश कोर्ट में हाजिर हो गया।

राकेश यादव पर 48 मुकदमे दर्ज हैं
पीपीगंज में हत्या, डकैती, आर्म्स एक्ट, शाहपुर में गैंगेस्टर, चिलुआताल में धमकी के अलावा गुलरिहा, खजनी, कोतवाली, चिलुआताल, तिवारीपुर, शाहपुर, गोरखनाथ, संतकबीरनगर के महुली, आजमगढ़ के कोतवाली, पिपराइच में कुल 48 मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button