मनोरंजन

भगवानपुर दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ ,

भगवानपुर दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ ।

सोनोली थाना क्षेत्र के भगवानपुर सरहद से सटे ठाकुर शिव नारायण सिंह पूर्व माध्यमिक विधालय प्रांगण में आज दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ रिबन काटकर विधायक नौतनवा ने किया।
सोमवार की दोपहर को सरहद की भगवानपुर बार्डर से सटे एसएसबी की 22 वी वाहिनी के तत्वाधान में नागरिक कल्याण कार्यक्रम के तहत सीमावर्ती क्षेत्र के युवाओ को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी ने रिबन काटकर किया।
प्रतियोगिता के क्रम में विभिन्न विधालय के बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए खेलकूद के साथ साथ निबंध एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
प्रतियोगिता के प्रारंभ होने से पहले विधायक नौतनवा अमन मणि त्रिपाठी ने दीप प्रज्वलित कर का शुभारम्भ किया।
प्रतियोगिता कार्यक्रम के वशिष्ठ अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान कमांडेंट संजय कुमार पाण्डेय तथा अतिथि के रुप मे प्रहलाद प्रसाद कन्नौजिया रहे।
सशस्त्र सीमा बल के मुख्य आरक्षी पंकज कुमार ने कार्यक्रम का संचालन किया।
गणमान्य नागरिकों को सम्बोधित करते हुए विधायक नौतनवा ने कहा जब से सीमा पर सशस्त्र बल के जवानो ने नेपाल भारत के सुरक्षा का जिम्मा उठाया है तब से हम सभी अपने को सुरक्षित महसुस करते है। और हमे इन जवानो पर गर्व होना चहिए।
इस मौके पर जयराम सिंह, सहायक कमांडेंट- संजय प्रसाद, निरीक्षक सामान्य- कश्मीर सिंह, विश्व दीपक त्रिपाठी,उपनिरीक्षक पंकज कुमार,मुख्य आरक्षी- निर्भय नारायण शाही, अमित कुमार,महेंद्र आरक्षी रमेश,राम मिलान शर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे

गुड्डू गुप्ता की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button