Rampur

मौलाना मतिनुलहक़ कानपुरी के देहांत पर शोकसभा का हुआ आयोजन

 

टाण्डा(रामपुर) । जमीयत उलेमा हिन्द के प्रदेशअध्यक्ष मौलाना मतीनुलहक़ उसामा कानपुरी के देहान्त को लेकर एक शोक सभा का आयोजन किया गया । जिसमें लॉकडाउन से सम्बंधित सभी नियमो व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया ।
जमीअत उलामा हिन्द के ज़िलाअध्यक्ष महमूदुज्जफर रहमानी ने अपने आवास मोहल्ला भब्बलपुरी में जमीयत उलेमा हिन्द के प्रदेशअध्यक्ष मतीनुलहक़ उसामा कानपुरी के देहान्त पर शोक सभा का आयोजन रखा गया । जिसमें कहा कि अचानक उनकी मौत बुखार आने के कारण हो गई । हज़रत मौलाना अख़लाक़ व मिलनसार शख्सियत के थे।जमीयत के कामो को अपनी जिम्मेदारी के साथ निभाया करते थे और वह जमीयत प्रदेशअध्यक्ष के साथ साथ कानपुर शहर के काज़ी भी थे । वह राब्ता मदारिस दारुल उलूम देबबन्द के पूर्वी उ०प्र० के अध्यक्ष भी थे साथ ही जमीयत उलेमा हिन्द के वर्किंगबॉडी के सदस्य भी थे । हजरत मौलाना महमूद मदनी के विश्वसनीय लोगो में से थे।मौलाना ने लॉकडाउन के चलते कमजोर एवं असहाय लोगो में करोड़ो रूपये की सामग्री का वितरण किया ।
मौलाना मरहूम के अहल ए खाना को सब्र ए जमील अता करे और उनके लिए दुआये मगफिरत के लिए दुआ मांगी गई ।
इस मोके पर महमूदुज्जफर रहमानी, मौलाना लियाक़त अली,मौलाना जहीरुल इस्लाम, मौलाना सुलेमान, मौलाना इरफ़ान, मौलाना शोकत अली आदि लोग मोजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button