Gorakhpur

लॉकडाउन को धता बता मैदा कारोबारी ने मनाई शादी के सालगिरह की पार्टी,पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज…

 

रिपोर्ट– अमित कुमार

लोकेशन–गोरखपुर

गोरखपुर।कोरोना से बचाव के लिए जहां सारे देश में लॉकडाउन है। गरीब, मजदूर बड़ी बड़ी दिक्‍कत झेल कर भी घरों में है। वहीं गोरखपुर की सर्राफा रेजीडेंसी में मैदा कारोबारी के वहां शादी के सालगिरह की पार्टी चल रही थी। पार्टी में कम से कम 50-60 लोग मौजूद थे।
रेजीडेंसी में ही रहने वाले किसी व्‍यक्ति ने मोबाइल से वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। यह वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पार्टी रुकवा दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब भी वहां सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। लोग, भोजन की प्‍लेट हाथों में लिए इधर-उधर घूम रहे थे। पार्टी में महिलाएं और बच्‍चे भी शामिल थे। पुलिस ने सभी को रोका और मैदा कारोबारी कश्यप अग्रवाल सहित अन्‍य के खिलाफ कैंट थाने महामारी फैलाने सहित कई गम्‍भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि सर्राफा रेजीडेंसी में पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर पहुंच कर जांच कराई गई तो बात सही निकली। पता चला कि वहां रहने वाले मैदा कारोबारी कश्यप अग्रवाल ने शादी के सालगिरह की पार्टी दी थी। उन्होंने अपार्टमेंट के लोगों को पार्टी में बुलाया था। परिसर में इकट्ठा होकर लोग स्नेक्स वगैरह खा रहे थे। जबकि सभी को निर्देश है कि वे घरों में रहेंगे और ज्यादा जरूरी होने पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही बाहर निकलेंगे।

इंस्पेक्टर कैंट रवि कुमार राय ने बताया कि कश्यप अग्रवाल के खिलाफ नामजद और अन्य अज्ञात पर धारा 188, 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button