Sultanpur

संकट को अवसर में बदलने का सरकार ने किया काम: रत्नाकर

सुलतानपुर। भाजपा काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा कोविद-19 के संकट को सरकार ने अवसर में बदलने का काम किया है। मोदी सरकार द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ रुपए का आत्मनिर्भर भारत पैकेज एक समृद्ध व सशक्त भारत के निर्माण में अहम योगदान देगा। केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार गरीबों व किसानों की चिंता करने वाली सरकार है।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा की अध्यक्षता एवं जिला मंत्री राजेश सिंह के संयोजन में मंगलवार को कादीपुर विधानसभा के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए काशी गोरखपुर क्षेत्र के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा पीएम का आत्मनिर्भर भारत का विजन भारत को आत्मनिर्भर बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगा । श्री रत्नाकर ने आगे कहा कि योगी सरकार के नेतृत्व में कोरोना रोकथाम एवं हेल्थ सुविधाओं को बढ़ाने का जो काम यूपी में हुआ वह देश के किसी अन्य राज्यों में नही हुआ। “वन नेशन वन कार्ड” योजना लागू होने से गरीब देश में कही भी अनाज प्राप्त कर सकेगा। सरकार शहरी क्षेत्रों में प्रवासी मजदूरों को आवास देने के लिए 70 हजार करोड़ रूपये खर्च करेगी। यूपी रेडीमेड गारमेंट का हब बन रहा है। सरकार ने 7 कंपनियों के साथ एमओयू साइन किया है। इससे सवा करोड़ ट्रेंड वर्करों व प्रवासी मजदूरों को रोजगार मिलेगा।

रघुवंशी ने बताया कि कादीपुर विधानसभा के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा सुलतानपुर मेरा परिवार है।उन्होंने कहा मेरे पास प्रतिदिन 300-400 फोन संसदीय क्षेत्र के लोगों के आते है। मैं सभी की समस्या का समाधान कराती हूँ। श्रीमती गांधी ने कहा कि सुलतानपुर में 163 लड़ाईयां है मैं चाहती हूँ कि मेरा बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ता हमारा नुमाइंदा बनकर गांव की समस्याओं का समाधान कराये ताकि लड़ाईया कम हो। श्रीमती गांधी ने कार्यकर्त्ताओं से खून डोनेट करने का आह्वान किया।

सम्मेलन को क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम ने भी संबोधित करते हुए क्षेत्र में किये विकास कार्यों व लाॅकडाउन के दौरान किये गये सेवा कार्यो की विस्तार से चर्चा की। स्वागत व समापन उद्बोधन करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए .वर्मा ने लाॅकडाउन के दौरान पार्टी द्वारा किये गये सेवा कार्यो की विस्तार से चर्चा की।

रघुवंशी ने बताया कि वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए आयोजित विधानसभा सम्मेलन में काशी क्षेत्र के कोषाध्यक्ष मोहितोश नारायण सिंह, पूर्व मंत्री ओम प्रकाश पांडे, पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ सीताशरण त्रिपाठी, बबिता तिवारी समेत भाजपाई रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!