Jaunpur

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,हत्या की आशंका पुलिस जांच में जुटी

 

चार घंटे की कड़ी मस्ककत के बाद पुलिस ने शव को लिया कब्जे में
*शाहगंज/जौनपुर।  संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बड़ौना ग्राम में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम 6 बजे मृतक मंगला बिंद 32 वर्ष पुत्र उदयराज अपने दो साथियों आजाद और जितेंद्र के साथ बढ़ौना ग्राम प्रधान पप्पू के यहां मछली की दावत में गया था।
वहां इनलोगो ने दावत खाई और शराब भी पी थी। उसके बाद रात्रि में करीब साढ़े नव बजे अपने घर वापस लौट आए। मृतक भी घर आकर कपड़ा बदल कर गमछा लपेट कर मोबाइल से किसी से बात करते हुए प्राइमरी स्कूल बढ़ौना के पास तक आया सुबह भोर में किसी ने स्कूल के पास ग्राम वासियों ने उसकी लाश देखा तो भौचक्का हो गए यह खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई।
लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिवार वाले ने मना कर दिया उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग की मौके पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र दुबे प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह मय दल बल सहित मौके पर पहुंच कर मामले को 4 घंटे की कड़ी जदोजहद के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ग्राम प्रधान को पूछ ताछ के लिए पुलिस अपने साथ ले गई। बताते चले कि दो वर्ष पूर्व मृतक कि पत्नी की मौत हो चुकी है मृतक कि दो पुत्रियां है एक 3 साल दूसरी चार साल की मृतक अपने परिवार से अलग रहता था मंगला की मौत से मासूम बच्चो के सर से बाप का साया उठ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button