Gorakhpur

सपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य मनमोहन यादव ने जरुरतमंदो को वितरित किए राशन सामग्री एवं नगदी

ब्यूरो कार्यालय प्रभारी संजीव जायसवाल की रिपोर्ट……

मानव सेवा ही जीवन का उद्देश्य-मनमोहन यादव

भटहट /गोरखपुर :- सपा नेता एवं वार्ड नंबर 5 के वर्तमान जिला पंचायत सदस्य मनमोहन यादव ने असहाय एवं गरीब पीड़ित परिवारों को आवश्यक राशन सामग्री उपलब्ध कराया इसके साथ-साथ उन्होंने असहाय परिवारों को आर्थिक सहायता भी प्रदान किया। जिससे वह अन्य अपनी आवश्यकताओं को पूरी कर सके।


इस दौरान मनमोहन यादव ने लगभग सैकड़ों परिवारों को राशन व आर्थिक सहायता उपलब्ध कराया। इस दौरान उन्होंने वैश्विक कोरोना महामारी के बारे में लोगों को समझाया और बताया कि लॉकडावन के नियमों का पालन करके कोरोना नामक वायरस को दूर भगाया जा सकता है।

सोशल डिस्टेंसिंग का जरूर पालन करें बहुत ही आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकले आगे उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी घरों में रहें सुरक्षित रहें हम सब आपके साथ हैं। इस दौरान मनमोहन यादव ने ग्रामीणों को अपना नंबर भी दिया जा सकते हैं।

आवश्यक सामान वितरण के दौरान निम्न प्रमुख लोगो के साथ अन्य कई लोग मौजूद रहे जिसमे साहिल वर्मा, चंदन मोदनवाल, शुभम वर्मा, आकाश मोदनवाल,ब्रिज मोहन यादव, आनंद मोहन यादव भी शामिल रहें

हमारे संवाददाता ने बात करते हुए मनमोहन यादव ने बताया कि गरीब एवं असहाय परिवारों को आवश्यक राशन सामग्री एवं आर्थिक सहायता के रूप में नगदी भी उपलब्ध कराया गया और उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम लगातार चार दिवस से चल रहा है अब तक 200 से अधिक परिवारों को सामग्री उपलब्ध करा चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button