HardoiUttar Pradesh

सवायजपुर बाजार में बाइक सवारों ने की बृद्ध से 1.35 लाख की टप्पेबाजी

 

>> जमीन बेंचकर बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था बृद्ध

सवायजपुर, हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) । अपराधियो के हौशले इस कदर हावी हैं कि वह सरेआम वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं। जिले के सवायजपुर कस्बें की बाजार में शनिवार को दो बाइकों पर सवार टप्पेबाजों ने बृद्ध के पास मौजूद 1 लाख 35 हजार रुपये उड़ा दिए। टप्पेबाजी की इस घटना से सनसनी फैल गई।

 

रुपयों से भरा थैला थामें हरपालपुर के घोड़ीथर निवासी बृद्ध कमल सिंह सवायजपुर बाजार में सब्जी खरीदने लगे। इसी बीच दो बाइकों से आये टप्पेबाजों ने बृद्ध के हाथ में थमे नोटों से भरे थैलें को उड़ा दिया। बृद्ध के मुताबिक टप्पेबाजों ने उस पर आम का जूस डाल दिया, जिससे उसके कपड़े खराब हो गए। टप्पेबाजों ने उसे कपड़े साफ कर लेने को कहा। इसी बीच मौका पाकर टप्पेबाज बृद्ध के हाथ में थमे थैले को झटपकर भाग निकले। बृद्ध ने बताया कि थैले में 1 लाख 35 हजार रुपये की नगदी थी। जिसे वह इलाहाबाद बैंक में जमा करने जा रहा था।

पीड़ित बृद्ध ने बताया गया कि शनिवार लगभग 11 बजे दो बीघा जमीन की रजीस्ट्री गोरिया निवासी विजय के नाम की थी । विजय ने 2 लाख बीस हजार रुपये दिए थे। इन रुपयों को लेकर बृद्ध कस्वे के रमापुर मार्ग पर अपने परिचित के यहॉ बैठ गया ,वहाँ से दोपहर बाद पैदल ही 1 लाख 35 हजार रुपए झोले मे रखकर बैंक मे जमा कराने जा रहा था तभी टप्पेबाजी हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर सीओ हरपालपुर राकेश वशिष्ट ,कस्वा पुलिस चौकी प्रभारी केबी सिंह ने मौके पर पहुँच कर घटना का जायजा लिया व बृद्ध के साथ जो लोग आए थे उनसे भी जानकारी ली। टप्पेबाजी का शिकार हुए बृद्ध कमल सिंह से पूंछतांछ कर पुलिस ने जल्द ही खुलासा करने का आश्वाशन दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button