Hardoi

हरदोई में एसपी अमित कुमार ने 17 उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर

 

>> पाली के उपनिरीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह को बघौली भेजा गया

हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) ।कोरोना काल में लॉकडाउन के बीच हरदोई में एसपी अमित कुमार गुप्ता ने पुलिस महकमे में एक बड़ा फेरबदल किया हैं । एसपी ने शुक्रवार को 17 उपनिरीक्षकों को इधर से उधर किया हैं । पाली के उपनिरीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह को बघौली स्थानांतरित किया गया हैं।

हरदोई जिले में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण और कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाये रखने के लिए एसपी अमित कुमार ने बिलग्राम के उपनिरीक्षक विनोद कुमार द्विवेदी को कोतवाली देहात, विजेंद्र पासवान को लोनार से कछौना व व्रजेश कुमार सिंह को पाली से बघौली स्थानांतरित किया गया। इसी क्रम में मनोज कुमार को माधौगंज से कछौना, वीर प्रताप को पिहानी से बिलग्राम एवं कमरुद्दीन खां को कछौना से सुरसा भेजा गया हैं। वहीं अनिल सिंह पंकज को हरियावां से हरपालपुर, संजय सिंह को कछौना से अतरौली व ज्ञानेश दुवे को रिट सेल से शाहाबाद स्थानांतरित किया गया।

कछौना के उपनिरीक्षक राकेश कुमार राय को मझिला, रामलाल को माधौगंज से अरवल, वरुण कुमार को अतरौली से कोतवाली देहात, कमरुद्दीन को कोतवाली देहात से टड़ियावां, अशोक यादव को क्राइम ब्रांच से बेनीगंज व अरविंद कुमार सिंह को प्रभारी चौकी बावन से एसएसआई अतरौली, देवेंद्र कुमार सिंह को प्रभारी चौकी रेलवेगंज से प्रभारी चौकी बावन, दिलीप कुमार त्रिपाठी को बेनीगंज से प्रभारी चौकी रेलवेगंज भेजा गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button