Hardoi

हरदोई में कांग्रेसजनों द्वारा शहीदों को याद कर मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन

 

हरदोई ( अनुराग गुप्ता ) । शुक्रवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी हरदोई द्वारा राहुल गांधी जी के 50 वें जन्मदिन को शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर मनाया गया। आपको बता दे कि राहुल गांधी द्वारा कोविड-19 की त्रासदी को मद्देनजर रखते हुए इस वर्ष अपना जन्मदिन ना मनाने का निर्णय लिया गया है। इस दिन उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा भारत चीन सीमा पर शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करने का निर्णय लिया गया है।

इसी क्रम में आज जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा ब्लॉक /नगर स्तर तक शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर वीर सैनिकों के शौर्य, बलिदान को नमन किया गया।
जिला अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जन संघर्ष के प्रतीक हैं। गरीबों के सदा शुभ चिंतक हैं।आम आदमी के हक की लड़ाई लड़ने वाले नेता हैं।जिम्मेदार नेता का कर्तव्य का निर्वहन करते हुए उन्होंने सड़क से सदन तक आम आदमी की आवाज को उठाने का काम किया है।समय-समय पर सरकार को भी सकारात्मक सलाह देने का काम किया और जनहित में सरकार को घेरने का भी काम किया है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी राष्ट्र की सच्ची और निर्भीक आवाज बनकर उभरे हैं। देश का हर नागरिक राहुल में विश्वास रखता है। हमारे जैसे सैकड़ों युवाओं को, एक साधारण कार्यकर्ता को अवसर देकर माननीय राहुल गांधी जी ने आगे बढ़ाने का काम भी किया है। राहुल गांधी के देश सेवा के संकल्प को आगे बढ़ाने का काम हम कार्यकर्ता साथी करते रहेंगे।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी ने भी सम्बोधित किया। इसी क्रम में पाली नगर में पीसीसी सदस्य अनुपम दीक्षित, शाहबाद नगर में डॉ अजीमुश्शान, पिहानी नगर में डॉ सईद खान, कुरसठ नगर में चंद्र कांत दीक्षित, गोपामऊ नगर में शकील खान, सांडी नगर में अनवारुल हसन, सुरसा ब्लाक में अजय शुक्ला, कोथावां ब्लॉक में राम औतार वर्मा, कछौना ब्लॉक में संतराम वर्मा, कछौना नगर में अब्दुल्ला नसीम, सण्डीला ब्लाक में इदरीस वारसी सांडी ब्लाक में डॉक्टर सीपी सिंह ,हरपालपुर ब्लाक में पवन कुमार सिंह, भरखनी ब्लॉक में विदुर त्रिवेदी, शाहबाद ब्लॉक में शशिकांत तिवारी, टोडरपुर ब्लाक में सरताज खान ,पिहानी ब्लॉक में अकील खान, हरियावां ब्लॉक में सुदामा प्रसाद, रूपलाल कोरी,टड़ियावां ब्लॉक में दिनेश राठौड, अहिरोरी ब्लाक में मानवेंद्र सिंह, भरावन ब्लाक ग्राम सिंह बबलू, नवरत्न द्विवेदी, माधौगंज ब्लॉक में देवेंद्र शर्मा, मल्लावा में अशोक पटेल नगर में आलम अंसारी, बेनीगंज में शशिबाला वर्मा ,बिलग्राम ब्लॉक में अकील खान, नगर में रामबाबू आदि साथियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर शहीदों को नमन किया गया।
वहीं राहुल गांधी जी के जन्म दिवस के अवसर पर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष निर्भान सिंह यादव द्वारा गरीब जरूरतमंदों को राशन वितरण भी किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button